Viral Video: दो खतरनाक पहाड़ियों के बीच डाला झूला, हथेली पर जान रखकर बनाया वीडियो
Advertisement
trendingNow11439443

Viral Video: दो खतरनाक पहाड़ियों के बीच डाला झूला, हथेली पर जान रखकर बनाया वीडियो

Viral Video: बताया जा रहा है यह वीडियो स्पेन की है. इसमें यह दिख रहा है कि शख्स ने यह वीडियो बनाने के लिए किस तरह का खतरा मोल ले लिया है. अगर जरा सी भी चूक हो जाती तो शायद उसकी मौत भी हो जाती.

Viral Video: दो खतरनाक पहाड़ियों के बीच डाला झूला, हथेली पर जान रखकर बनाया वीडियो

Man Lying On Hammock Swinging: लोग वीडियो बनाने के लिए किसी भी हद तक गुजर जाते हैं. कई बार वे अपनी जान तक जोखिम में डाल देते हैं. शायद यह सब इसलिए करते हैं ताकि उनको सोशल मीडिया पर खूब लाइक्स मिले और कई बार मिल भी जाता है लेकिन यह सब खतरा उठाने के बाद होता है. ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक शख्स ने ऐसा ही कुछ किया जो वायरल हो गया.

पहाड़ियों पर झूले में सोता नजर आ रहा
दरअसल, यह वीडियो स्पेन के एक शहर की बताया जा रहा है. इस वीडियो में एक आदमी दो छोटी पहाड़ियों पर झूले में सोता नजर आ रहा है. एक यूजर ने यह वीडियो रेडिट पर शेयर किया है और इसमें दिखाया गया है कि वह आदमी झूले में बिल्कुल बेपरवाह सोया हुआ है. जबकि नीचे काफी गहरी घाटियां और खाई है.

वीडियो में दिख रहा है कि वहां के आसपास के सीन काफी अच्छे हैं. वीडियो आगे बढ़ने के साथ ही उस व्यक्ति के आसपास पहाड़ियों की ऊंचाई और घाटियों की गहराई साफ नजर आने लगती है. हालांकि इस पोस्ट में यह नहीं बताया गया है कि जहां वह व्यक्ति झूले में है, वह कितने फीट की ऊंचाई पर है और ना ही यह बताया गया कि यह कब का है. 

फ़िलहाल जैसे ही यह वीडियो पोस्ट किया गया वायरल हो गया. वीडियो वायरल होते ही इस पर लोग प्रतिक्रिया देने लगे. एक यूजर ने लिखा कि झूले पर झूलना इससे अधिक रोमांचक नहीं हो सकता, हालांकि इसमें गिरने का डर भी भरपूर है. एक अन्य यूजर ने लिखा है कि मैं भी यहां झपकी लेना पसंद करूंगा.

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news