शख्स ने मजे-मजे में बनाया ऐसा हेयरस्टाइल, देखकर लोगों की छूट गई हंसी; आखिर में हुआ ऐसा
Advertisement
trendingNow11488029

शख्स ने मजे-मजे में बनाया ऐसा हेयरस्टाइल, देखकर लोगों की छूट गई हंसी; आखिर में हुआ ऐसा

Christmas Tree Hairstyle: एक हेयरस्टाइलिस्ट ने महिला की ऐसी हेयर स्टाइल बनाई कि वह दुनियाभर में छा गई और वर्ल्ड रिकॉर्ड बना दिया. जानी-मानी मशहूर हेयर स्टाइलिस्ट दानी हिसवानी ने (Dani Hiswani) सबसे ऊंचे हेयरस्टाइल का गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड बना डाला.

 

शख्स ने मजे-मजे में बनाया ऐसा हेयरस्टाइल, देखकर लोगों की छूट गई हंसी; आखिर में हुआ ऐसा

Trending News: क्या आप भी दिनभर अपने बालों को संवारते हैं या फिर नहाने के बाद आप बालों की हेयरस्टाइल पर ध्यान देते हैं. अगर हां तो यह जरूर ध्यान देते होंगे कि हर कोई अपनी हेयरस्टाइल के लिए काफी केयरिंग होता है. हालांकि, कुछ हेयरस्टाइलिस्ट लोगों की अलग तरह का स्टाइल करते हैं जिसका बाद में मजाक भी उड़ता है. एक हेयरस्टाइलिस्ट ने महिला की ऐसी हेयर स्टाइल बनाई कि वह दुनियाभर में छा गई और वर्ल्ड रिकॉर्ड बना दिया. जानी-मानी मशहूर हेयर स्टाइलिस्ट दानी हिसवानी ने (Dani Hiswani) सबसे ऊंचे हेयरस्टाइल का गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड बना डाला.

हेयर स्टाइलिस्ट ने क्रिसमस ट्री की तरह बनाया स्टाइल

हेयर स्टाइलिस्ट मिस्टर हिसवानी ने इस साल 16 सितंबर को संयुक्त अरब अमीरात के दुबई में एक महिला के बालों को कुछ इस तरह सजाया, जिसे देखकर पहले तो लोग हंस पड़े, लेकिन बाद में नोटिस किया कि यह तो क्रिसमस ट्री के आकार का है, जिसकी ऊंचाई 2.90 मीटर (9 फीट 6.5 इंच) है. अब यह स्टाइल दुनियाभर में पॉपुलर हो गया. गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर यह वीडियो शेयर किया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक महिला ने हेलमेट पहना हुआ है, जिसके तीन छोटे-छोटे पोल हैं. हेयरस्टाइलिस्ट ने बाल के क्रिसमस ट्री बनाने की कोशिश की. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Guinness World Records (@guinnessworldrecords)

 

वीडियो को गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड ने किया शेयर

हेयर स्टाइलिस्ट मिस्टर हिसवानी ने विग और हेयर एक्सटेंशन का इस्तेमाल किया और बालों को गोल गेंदों जैसे क्रिसमस की सजावट में रखा. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'दानी हिसवानी द्वारा हाइएस्ट हेयर स्टाइल 2.90 मीटर (9 फीट 6.5 इंच).' गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड्स के मुताबिक, दानी हिसवानी सात साल पहले इस इंडस्ट्री में आए और तभी उन्होंने बालों के साथ अपना परफॉर्मेंस शुरू किया. उनका मानना है कि हेयरस्टाइलिंग सिर्फ एक सर्विस से बढ़कर है, यह आर्ट का एक रूप है.' इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को अब तक 3 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news