Hollywood News: शख्स ने लेडी गागा के कुत्ते को मार दी थी गोली, अब 21 साल जेल में बिताएगा जिंदगी
topStories1hindi1473221

Hollywood News: शख्स ने लेडी गागा के कुत्ते को मार दी थी गोली, अब 21 साल जेल में बिताएगा जिंदगी

Shot lady gaga dog walker: लेडी गागा के कुत्ते पर हमला करने वाले आरोपी जैकसन को कोर्ट ने 21 साल की सजा सुनाई है. जैकसन ने लेडी गागा के कुत्ते को गोली मार कर घायल कर दिया था.

Hollywood News: शख्स ने लेडी गागा के कुत्ते को मार दी थी गोली, अब 21 साल जेल में बिताएगा जिंदगी

Who shot Lady Gaga: हॉलीवुड की मशहूर सिंगर लेडी गागा को भारत के लोग भी काफी पसंद करते हैं. आपको बता दें कि साल 2021 में लेडी गागा के डॉग वॉकर पर एक शख्स ने हमला कर दिया था. डॉग पर हमला करने वाले आरोपी का नाम हॉवर्ड जैकसन था. इस घटना को अंजाम देने में जैकसन दो साथियों ने भी उसका साथ दिया था. इसी मामले से जुड़ी एक खबर सामने आ रही है कि कुत्ते पर हमला करने वाले शख्स को कोर्ट ने 21 साल की सजा सुनाई है. आरोपी जैकसन ने लेडी गागा के कुत्ते को गोली मारकर घायल कर दिया था. यह घटना साल 2021 के फरवरी महीने की है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें हालीवुड स्ट्रीट पर जैकसन ने कुत्ते पर धावा बोला था.

पहले भी हुई थी कुत्ते की चोरी

डॉग लवर लेडी गागा इस घटना ने काफी परेशान थीं. एकबार लेडी गागा के कुत्ते चोरी हो गए थे तब सिंगर ने कुत्ता लौटाने वाले के लिए 5 लाख डॉलर के ईनाम की घोषणा कर दी थी. इसके बाद एक महिला ने कुत्ते को वापस किया लेकिन जब छानबीन हुई तो पता चला कि महिला ही कुत्ते को चोरी कर ले गई थी.

जैकसन के साथ उसे साथी भी जेल की सलाखों के पीछे

लेडी गागा के कुत्ते पर हमला करने वाले आरोपी जैकसन और उसके साथी अभी जेल में बंद हैं. अदालत को यह फैसला के देने में करीब डेढ़ साल से ज्यादा का वक्त लगा लेकिन इस सजा से कोई भी दूसरा शख्स ऐसा करने से पहले अब दस बार सोचेगा. लॉस एंजेलिस के पुलिस की मानें तो कुत्ते चोरी को लेकर उसके हाई मार्केट प्राइस की देन है. कुछ खास नस्ल के कुत्तों को बाजारों में ऊंचे दामों में बेचा जाता है. कई बार यह इसलिए भी महंगे हो जाते हैं क्योंकि कुछ खास सेलिब्रिटीज के पास ऐसे कुत्ते होते हैं और इनकी मांग बाजारों में भी तेज हो जाती है.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news