Mango Omelette: अंडे में आम का जूस डालकर बना दिया मैंगो ऑमलेट, लोग बोले- इतना उल्टी मत कर भाई!
Advertisement
trendingNow11693987

Mango Omelette: अंडे में आम का जूस डालकर बना दिया मैंगो ऑमलेट, लोग बोले- इतना उल्टी मत कर भाई!

Street Wendor: जैसे ही इसका वीडियो सामने आया लोग उस शख्स के ऊपर नाराज हो गए जो ये रेसिपी बना रहा था. वीडियो में दिख भी रहा है कि वह शख्स बड़े ही अजीबोगरीब तरीके से आम के जूस को अंडे में डालकर इसे बना रहा है.

Mango Omelette: अंडे में आम का जूस डालकर बना दिया मैंगो ऑमलेट, लोग बोले- इतना उल्टी मत कर भाई!

Recipe Mango Omelette: स्ट्रीट फूड वेंडर्स के तमाम वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. कई बार उनके द्वारा बनाए हुए खाने लोगों को पसंद आते हैं. तो कई बार लोग नाराज भी हो जाते हैं. इसी कड़ी में एक ऐसा वीडियो सामने आया जिसमें एक स्ट्रीट फूड वेंडर अजीबोगरीब डिश बनाता हुआ नजर आ रहा है. इस डिश का नाम दो मैंगो ऑमलेट बताया जा रहा है.

दरअसल, हाल ही में इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है. वीडियो में दिख रहा है कि पहले वह शख्स एक बड़े से तवे में गर्म तेल डालता है और फिर उसके बाद अंडे को डालता है. यहां तक वह डिश को वैसे ही बनाता है, जैसे आमलेट बनाया जाता है. आखिर में वह शख्स इसमें मैंगो जूस के नाम वाली कोल्ड ड्रिंक माजा को डाल देता है. 

आखिर में वह इस डिश को ऑमलेट की तरह फ्राई करके इसे परोस देता है. आखिर में इसको परोसते समय इस मिश्रण को तले हुए अंडे के ऊपर डाल देता है. और वीडियो यहीं पर समाप्त हो जाता है. वीडियो में यह भी दिख रहा है कि इस फूड वेंडर की दुकान डेस्क के बगल बनी हुई है. वहां तमाम लोग मौजूद भी दिख रहे हैं. इंस्टाग्राम पर वीडियो को @thegreatindianfoodie नामक यूजर द्वारा शेयर किया गया है. 

जैसे ही यह वीडियो शेयर किया गया लोग जमकर प्रतिक्रिया देने लगे. कुछ लोग इस शख्स के ऊपर बुरी तरीके से भड़के हुए हैं. एक यूजर ने तो यहां तक लिख दिया कि इस डिश को देखकर उलटी आ रही है. इसके अलावा कुछ यूजर उस शख्स के ऊपर भी भड़के हुए हैं जिसने इस वीडियो को रिकॉर्ड किया है. फिलहाल यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by thegreatindianfoodie (@thegreatindianfoodie)

 

Trending news