Video: मेट्रो के अंदर चुपके से लड़की का वीडियो बनाने लगा शख्स, जैसे ही पकड़ा गया तो हुआ बड़ा कांड
Advertisement
trendingNow12392920

Video: मेट्रो के अंदर चुपके से लड़की का वीडियो बनाने लगा शख्स, जैसे ही पकड़ा गया तो हुआ बड़ा कांड

Metro Video: यह वीडियो एक बिजी मेट्रो में कैप्चर किया गया लगता है, जो यात्रियों से भरा हुआ है. एक महिला पार्टी के कपड़े पहने हुए ट्रेन के बीच में शांति से खड़ी है. अचानक हम एक सफेद शर्ट पहने आदमी को देखते हैं, जो उसके सामने बैठा है.

 

Video: मेट्रो के अंदर चुपके से लड़की का वीडियो बनाने लगा शख्स, जैसे ही पकड़ा गया तो हुआ बड़ा कांड

Metro Viral Video: जब महिलाएं पब्लिक ट्रांसपोर्टेशन में सफर करती हैं तो उन्हें अक्सर असहज अनुभवों से गुजरना पड़ता है. इसी से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें दिखाया गया है कि एक महिला मेट्रो में खड़ी है और छेड़खानी का सामना कर रही है. यह पोस्ट इंस्टाग्राम द्वारा शेयर किया गया था. यह वीडियो एक बिजी मेट्रो में कैप्चर किया गया लगता है, जो यात्रियों से भरा हुआ है. एक महिला पार्टी के कपड़े पहने हुए ट्रेन के बीच में शांति से खड़ी है. अचानक हम एक सफेद शर्ट पहने आदमी को देखते हैं, जो उसके सामने बैठा है.

चलती बस में प्रेग्नेंट महिला को हुई 'असहनीय पीड़ा', कंडक्टर ने फिर जो किया आप भी कहेंगे- सैल्यूट है...

मेट्रो के अंदर लड़की के साथ बदसलूकी

वह महिला की दिशा में अपना मोबाइल फोन उठाता है, जबकि उसकी फ्लैश चालू हो जाती है, यह दर्शाता है कि वह उसे रिकॉर्ड कर रहा है. जब महिला उसे देखती है, तो वह तुरंत उसके पास जाती है और उसे थप्पड़ मारती है. जैसे ही दोनों बहस में उलझ जाते हैं, कैमरा आसपास खड़े या बैठे दर्शकों पर जूम इन करता है. हर व्यक्ति हैरान रह जाते हैं. यह पोस्ट कैप्शन में एक सवाल के साथ शेयर किया गया है, जो पुर्तगाली में लिखा है, जिसका अनुवाद है, "आप क्या करेंगे?"

 

 

Fact Check: फर्जी निकला पक्षी का झंड़ा फहराने वाला Video, असली सच्चाई उड़ा देगी आपके होश

वीडियो पर लोगों ने दी कुछ ऐसी प्रतिक्रिया

इस वीडियो के नीचे यूजर्स ने अपने रिएक्शन शेयर किए हैं, जिनमें से कई ने इस क्लिप की प्रामाणिकता पर सवाल उठाए हैं. पहले यूजर ने लिखा, "रिकॉर्ड करने के लिए आइडिया की कमी है? यह एक मैक्सिकन सोप ओपेरा का दृश्य जैसा लगता है." दूसरे यूजर ने महिला का समर्थन करते हुए शेयर किया, "अगर मैं होता तो मैं भी ऐसा ही करता." तीसरे यूजर ने लिखा, "यह टेस्ट लोगों के रिएक्शन देखने के लिए अच्छा है." चौथे यूजर ने शेयर किया, "बेशक वह आदमी बिल्कुल गलत है." इस पोस्ट को प्लेटफॉर्म पर 6.2 मिलियन से अधिक बार देखा गया है.

Trending news