बाढ़ में फंसे कुत्ते को Mexican Navy ने किया भर्ती, ट्रेंनिंग के बाद करेगा लोगों की मदद
Advertisement

बाढ़ में फंसे कुत्ते को Mexican Navy ने किया भर्ती, ट्रेंनिंग के बाद करेगा लोगों की मदद

सोशल मीडिया पर इन दिनों Mexican डॉगी छाया हुआ है. दरअसल, ये कुत्ता मेक्सिको में बाढ़ में फंस गया था और Mexican Navy ने इस बचाया था, जिसके बाद खबर सामने आई है कि Mexican Navy इस कुत्ते को भर्ती कर रहा है. 

बाढ़ में फंसे कुते को Mexican Navy ने किया भर्ती

नई दिल्ली: मेक्सिको (Mexico) के साउथइस्ट इलाके में भारी बाढ़ (Flood) आई थी, जहां एक डॉगी फंस गया था. गहरे पानी के बीच डॉगी ने खुद को बचाने की बहुत कोशिश की लेकिन पानी इतना गहरा था कि वह खुद से निकल नहीं पाया. इस परेशानी के बीच कुत्ते की मदद करने के लिए  Mexican Navy पहुंचा. कुत्ते को पानी से बचा लिया गया, इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया (Social Media) पर जमकर वायरल हुआ. इन सब के बीच इस डॉगी को लेकर खबर आई है कि Mexican Navy ने ये अनाउंसमेंट की है कि वो इस डॉगी को मरीन में भर्ती कर रहे हैं.

  1. बाढ़ में फंसे कुते को Mexican Navy ने किया भर्ती.
  2. ट्रेंनिंग के बाद ये कुत्ता करेगा लोगों मदद.
  3. वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल.

कुते को मिलेगी ट्रेंनिग

उन्होंने ये भी बताया कि ये डॉगी अब ट्रेनिंग लेगा और लोगों की मदद करेगा. इस बात की जानकारी उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए दी है. अब ये डॉगी लोगों की मदद करेगा. Mexican Navy के इस कदम से लोग काफी खुश हो रहे हैं और Mexican Navy की सराहना कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर भी इस वीडियो को खूब देखा जा रहा है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि बाढ़ में कैसे पानी में ये डॉगी फंसा हुआ दिखाई दे रहा है. इस डॉगी की ट्रेनिंग शुरू की जाएगी जिसके बाद ये लोगों की मदद करने के लिए पूरी तरह तैयार हो जाएगा. 

यह भी पढ़े- खूबसूरत दिखने वाला इस Hand Bag की कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश, बनाने में लगे 1000 घंटे

सोशल मीडिया पर जमकर वायरल

डॉग लवर्स ने अपनी मन की बातें शेयर की है. सोशल मीडिया पर लोग लिख रहे हैं कि अपने डॉगी को अकेला मत छोड़िए. कुत्तों की मदद करें. डॉगी अक्सर लोगों को पसंद होता है. कुत्तों की वफादारी तो हमेशा से एक मिसाल रही है. लोगों को डॉगी के साथ खेलना समय बिताना अच्छा लगता है.सोशल मीडिया पर भी कई ऐसे कुत्तों के वीडियो वायरल रहते हैं. ये वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. 

ऐसे ही अजब-गजब वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

VIDEO

Trending news