खूबसूरत दिखने वाला इस Hand Bag की कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश, बनाने में लगे 1000 घंटे

इटालियन लग्जरी ब्रांड Boarini Milanesi ने एक बैग बनाया है, जिसकी कीमत  6 मिलीयन यूरो है, जो भारतीय करेंसी के हिसाब से 52 करोड़ है. इस बैग को बनाने में लगभग 1000 घंटे लगे हैं. बता दें, इस हैंड बैग की कीमत में से 800 हजार यूरो समंदर की सफाई के लिए खर्च किए जाएंगे.

खूबसूरत दिखने वाला इस Hand Bag की कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश, बनाने में लगे 1000 घंटे
हैंडपर्स की कीमत जानकर हर जाएंगे हैरान

नई दिल्ली: एक हैंड बैग (Hand Bag) की कीमत ज्यादा से ज्यादा कितनी हो सकती है? ज्यादा से ज्यादा लाख मान सकते हैं. लेकिन क्या आपने कभी एक बैग की कीमत करोड़ों रुपये सुनी है. एक पल के लिए आपको अपने कानों पर भरोसा न हो लेकिन ये सच है इटालियन लग्जरी ब्रांड Boarini Milanesi ने एक ऐसा ही बैग बनाया है. इसकी कीमत 6 मिलीयन (Million) यूरो है, जो भारतीय करेंसी के हिसाब से देखें तो लगभग 52 करोड़ है. इस बैग की तस्वीर भी सामने आई है, जिसमें आप देख सकते हैं कि ये दिखने में बेहद ही खूबसूरत है.

पर्स को बनाने में लगे हैं इतने घंटे

इसमें 10 सोने की तितलियां लगी हैं, यहां तक की हीरे और कई महंगे-महंगे जवाहरात से भी इसकी सजावट की गई है. बता दें कि इस हैंड बैग की कीमत में से 800 हजार यूरो समंदर की सफाई के लिए डोनेट (Donate) किए जाने वाले हैं. ब्रांड के को-फाउंडर Matteo Rodolfo Milanesi का कहना है इन दिनों में समंदर में ज्यादा प्लास्टिक काफी देखने को मिल रही है.  इस  कोरोना महामारी (Corona Epidemic) के दौरान तो मास्क और गल्व्स भी वहां देखने को मिलते हैं. समंदर में होने वाली गंदगी को साफ करने के लिए पैसों को खर्च किया जाएगा. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

यह भी पढ़े-World Record: इस शख्स ने 1 मिनट में खोले 68 बोतलों के ढक्कन, Video में देखिए कमाल

पैसे को समंदर की सफाई में खर्च किया जाएगा

Matteo Rodolfo Milanesi ने बताया कि इस बैग को बनाने में 1000 घंटे लगे हैं. लोग इस ब्रांड के नेक काम की सराहना कर रहे हैं. हालांकि कुछ ने इसपर अपना मतभेद भी जाहिर किया है. इस पर्स को लेकर लोगों के कई तरह के रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं. खासकर सोसल मीडिया यूजर इस पर्स की खूबसूरती की खूब तारीफ कर रहे हैं. तारीफ के साथ-साथ इस पैसे को जिस काम के लिए खर्च किया जा रहा है, उसकी सराहना हो रही है. इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर इस खूबसूरत हैंड बैग की फोटो वायरल है. 

VIDEO

ऐसे ही अजब-गजब वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.