सुई के नोंक से भी छोटा है ये लग्जरी बैग, खासियत जानकर लोगों के उड़े होश
Advertisement
trendingNow11740344

सुई के नोंक से भी छोटा है ये लग्जरी बैग, खासियत जानकर लोगों के उड़े होश

Louis Vuitton Luxury Bag: एक सूक्ष्म लुई विता बैग जो आश्चर्यजनक रूप से नमक के एक दाने से भी छोटा है. इस बैग ने सभी नेटिजन्स का ध्यान आकर्षित किया है. इसे जल्द ही ऑक्शन के लिए लाया जाएगा.

 

सुई के नोंक से भी छोटा है ये लग्जरी बैग, खासियत जानकर लोगों के उड़े होश

Microscopic Louis Vuitton Bag: लग्जरी फैशन की दुनिया बहुत ही बड़ी है और इस लाइफ स्टाइल में घुसने के लिए आपको अपने सोच से परे सोचना होगा. इतना ही नहीं, आपके पास अथाह पैसे भी होने चाहिए, वरना इस लाइफ स्टाइल से बेहद ही दूर हो जाएंगे. हाल ही में, यूएस आर्टिस्ट कलेक्टिव MSCHF ने एक और असामान्य चीज बनाई है. यह MSCHF द्वारा नीलाम किया जा रहा एक बैग इतना छोटा है कि सुई के छेद में फिट हो सकता है. एक सूक्ष्म लुई विता बैग जो आश्चर्यजनक रूप से नमक के एक दाने से भी छोटा है. इस बैग ने सभी नेटिजन्स का ध्यान आकर्षित किया है. इसे जल्द ही ऑक्शन के लिए लाया जाएगा.

केवल माइक्रोस्कोप से देखा जा सकता है बैग

बैग में जेबें भी हैं जिन्हें केवल माइक्रोस्कोप से देखा जा सकता है. बैग के साथ एक माइक्रोस्कोप भी आता है. यह बैग लुई वुइटन की कॉपी है. MSCHF ने इंस्टाग्राम पेज पर एक तस्वीर शेयर की, जिसमें लिखा- "बड़े हैंडबैग, सामान्य हैंडबैग और छोटे हैंडबैग हैं, लेकिन बैग के लघुकरण में यह अंतिम शब्द है." यह बेहद ही छोटा बैग है, जो अंगुली पर रखने के बाद भी आसानी से दिखाई नहीं देगा. पोस्ट सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर बहुत पॉपुलर हो गया है, और यूजर्स लाइक और कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट किया, "आखिरकार एक बैग जो इस सारे कैश में फिट हो गया." दूसरे ने कहा, "मैं इसे चुराकर खाऊंगा ताकि कोई इसे न खा सके".

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MSCHF (@mschf)

 

तस्वीरें देखने के बाद लोगों ने दी ऐसी प्रतिक्रिया

बैग को लेकर कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी. एक अन्य यूजर ने लिखा, "ईमानदारी से, अगर मैं वास्तव में अमीर होता, तो मैं इसे खरीदता और इसे एक ग्लास कैबिनेट के नीचे रख देता, यह मज़ेदार होता." एक चौथे यूजर ने लिखा, "वह क्या है? चींटियों के लिए एक हैंडबैग? यह उस आकार का कम से कम 3 गुना होना चाहिए." सोशल मीडिया पर यह पोस्ट काफी वायरल हो गया. 

Trending news