घर जमाई था दामाद, सास के प्‍यार के चक्‍कर में पड़ा, बाद में हुआ ये 'कांड'
Advertisement

घर जमाई था दामाद, सास के प्‍यार के चक्‍कर में पड़ा, बाद में हुआ ये 'कांड'

Viral News: क्या आपने यह कभी सुना है कि एक सास अपने दामाद के साथ फरार हो गई. पश्चिम बंगाल के हावड़ा में एक ऐसा मामला सामने आया है. शादी के बाद पत्नी को छोड़कर सास के प्यार में पड़ गया. इसके बाद जो हुआ आपको जरूर पढ़ना चाहिए.

घर जमाई था दामाद, सास के प्‍यार के चक्‍कर में पड़ा, बाद में हुआ ये 'कांड'

प्यार एक ऐसी चीज है जिसकी कोई बाधा नहीं है. जब लोग प्यार में पड़ते हैं तो बिल्कुल अंधे हो जाते हैं. अक्सर हमने सोसाइटी में ऐसी घटनाओं के बारे में सुना है, जब कोई शख्स अपने ही किसी नाते-रिश्तेदार के साथ फरार हो जाता है. लेकिन इस बार पश्चिम बंगाल के हावड़ा में एक ऐसी घटना सामने आई जिसने बाकी सभी घटनाओं को पीछे छोड़ दिया. एक सास अपने दामाद के साथ ही फरार हो गई. जी हां, घटना लिलुआ थाना अंतर्गत जगदीशपुर नतुन विश्वास पाड़ा की है.

  1. हावड़ा में दामाद के साथ फरार हुई सास
  2. पत्नी ने जब विरोध किया तो पति ने कर दी पिटाई
  3. दामाद ससुराल में जाकर बन गया घर जमाई

हावड़ा में दामाद के साथ फरार हुई सास

पश्चिम बंगाल के लोकल मीडिया के मुताबिक, 2016 में शिफाली दास की बेटी प्रियंका दास की रामपुरहाट निवासी कृष्ण गोपाल दास से शादी हुई थी. लेकिन बीते शनिवार को शिफाली दास अपने दामाद के साथ भाग गई. कथित तौर पर, दोनों का लंबे समय से विवाह के बाद से संबंध चल रहा था. ससुर बबला दास और उसकी बेटी प्रियंका दास ने लिलुआ थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराई है. सास-ससुर को लेकर भागे कृष्ण गोपाल दास की पत्नी का आरोप है कि शादी के बाद उसका पति उसे पीटता था और अभद्र भाषा का यूज भी करता था.

पत्नी ने जब विरोध किया तो पति ने कर दी पिटाई

प्रियंका का आरोप है कि जब अपने पति और मां के संबंध के बारे में पता चला और उसने इसका विरोध किया, इसके बाद भी उसे पीटा गया. मामला जब बढ़ गया तो आरोपी पति अपनी पत्नी को छोड़कर अपने ससुराल में जाकर रहने लग गया. आरोप है कि ससुराल में वह कई महीनों से घर जमाई बनकर रहने लगा और इसी दौरान सास और दामाद के बीच नजदीकियां बढ़ गई. थाने में जब यह मामला पहुंचा तो पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू कर दी.

Trending news