बॉयफ्रेंड से बात करते-करते सो गई लड़की, मां ने आकर फोन पर उठाया तो बोला- बाबू सो गई क्या? और फिर
Advertisement
trendingNow11958711

बॉयफ्रेंड से बात करते-करते सो गई लड़की, मां ने आकर फोन पर उठाया तो बोला- बाबू सो गई क्या? और फिर

Shocking Video: वीडियो में वह अपनी बेटी को पीटते हुए देखी जा सकती है. उसने इस तरह का रिएक्शन क्यों दिया और इसके पीछे की क्या वजह है, इसके बारे में जानने के लिए आपको इस खबर को पढ़ना पड़ेगा.

 

बॉयफ्रेंड से बात करते-करते सो गई लड़की, मां ने आकर फोन पर उठाया तो बोला- बाबू सो गई क्या? और फिर

Whatsapp Call Video Viral: इंटरनेट पर कई ऐसे वीडियो मौजूद हैं, जिसमें पैरेंट्स और बच्चों के बीच हंसी-मजाक या फिर प्रैंक किया गया हो. फिलहाल, इंटरनेट पर एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें एक महिला अपनी सोती हुई बेटी के पास जाती है और देखती है कि उसका फोन बज रहा है. फोन करने वाले का नाम देखकर उन्होंने तुरंत फोन उठाया. बाद में, वीडियो में वह अपनी बेटी को पीटते हुए देखी जा सकती है. उसने इस तरह का रिएक्शन क्यों दिया और इसके पीछे की क्या वजह है, इसके बारे में जानने के लिए आपको इस खबर को पढ़ना पड़ेगा.

मां ने लड़की के बॉयफ्रेंड को कॉल पर पकड़ा

क्लिप की शुरुआत एक मां के अपनी बेटी के बेडरूम में जाते हुए शुरू होती है. जैसे ही वह अपने सोते हुए बेटी को देखती है कि वह अपने हाथ में फोन लेकर सो रही है तो उसने उसका फोन चेक किया. जैसे ही महिला ने अपनी बेटी का फोन देखा तो किसी का कॉल आ रहा था. उसमें लव लिखा हुआ था और साथ में कई सारे इमोजी भी थे. मां फोन उठाती है और सोचती है कि यह व्यक्ति कौन है. कॉल रिसीव करने के बाद एक युवक को कॉल पर यह पूछते हुए सुना जा सकता है कि बाबू सो गई क्या आप? जब मां ने फोन करने वाले की पहचान पूछी तो उसने जवाब दिया, “मैं तुम्हारा प्यार बोल रहा हूं.” मां गुस्सा हो जाती है और उसे गुस्से में बोलती है-"कुत्ते."

 

 

वीडियो पर लोगों ने दिए कुछ ऐसे रिएक्शन

कई यूजर्स को लगा कि वीडियो स्क्रिप्टेड है, तो कुछ ने बताया कि थप्पड़ तो असली था. एक यूजर ने कमेंट किया, "यह वीडियो स्क्रिप्टेड लग रहा है." एक अन्य यूजर ने लिखा, "मुझे तो ये थप्पड़ असली लगे." एक अन्य यूजर ने कमेंट में लिखा, “मेरे साथ भी ऐसा हुआ है. पर फोन मम्मी नहीं, पापा ने उठाया था.” इससे पहले एक देसी मां का अपनी बेटी और उसके प्रेमी को छत पर रोमांस करते हुए पकड़ने के बाद चप्पल से मारने का वीडियो वायरल हुआ था. सोशल मीडिया पर ऐसे कई सारे वीडियो सामने आते रहे हैं. इस वीडियो ने लोगों को हैरान कर दिया. 

Trending news