मां कर रही थी दूसरी शादी, बेटी ने जो किया जानकर दिल खुश हो जाएगा आपका
Advertisement

मां कर रही थी दूसरी शादी, बेटी ने जो किया जानकर दिल खुश हो जाएगा आपका

Ajab Gajab News: ट्विटर पर @alphaw1fe नामक यूजर ने अपनी मां की शादी की जो तस्वीरें तथा वीडियो शेयर किया है, उसे देखकर आपको भी दिल से खुशी होगी. लड़की का पोस्ट देखकर आप भी उसकी तारीफ किए बिना नहीं रह पाएंगे.

social media photo

Ajab Gajab News: सोशल मीडिया पर एक लड़की की इन दिनों जमकर सराहना हो रही है. दरअसल, इस लड़की की मां अपनी दूसरी शादी कर रही हैं. इसे लेकर लड़की इतनी अधिक उत्साहित है कि उसने अपने मां की शादी की कई सारी फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी. इन पोस्ट के जरिए लड़की ने अपनी खुशी भी जाहिर की है. इस लड़की ने अपनी मां की दूसरी शादी के बारे में भी लोगों को बताया है.

  1. लड़की ने अपनी मां की शादी की तस्वीरें की शेयर
  2. मां की दूसरी शादी को लेकर खुश दिखी लड़की
  3. सोशल मीडिया पर बेटी की जमकर हो रही तारीफ

लड़की ने मां की शादी की तस्वीरें की शेयर

ट्विटर पर @alphaw1fe नामक यूजर ने अपनी मां की शादी की जो तस्वीरें तथा वीडियो शेयर किया है, उसे देखकर आपको भी दिल से खुशी होगी. लड़की का पोस्ट देखकर आप भी उसकी तारीफ किए बिना नहीं रह पाएंगे. लड़की ने पहले ट्वीट में अपनी मां की मेंहदी की तस्वीर शेयर की है. इसमें उनकी मां मेहंदी लगाने के लिए बैठी दिखाई देती हैं. इस फोटो के साथ लड़की ने कैप्शन लिखा, "मां की शादी हो रही है और विश्वास नहीं हो रहा है."

ये भी पढ़ें- शिकार करने आया था शेर, लेकिन भैंसे ने सींग मार-मारकर कर दिया लहूलुहान; नहीं देखा होगा ऐसा Video

लड़की ने इसके बाद जो ट्वीट किया, इसमें उसने अपनी मां को उनकी शादी के लिए तैयार होने की तस्वीरें तथा वीडियो शेयर किया है. इसमें लड़की ने लिखा, 'क्या वह खूबसूरत नहीं दिखती?' इसके बाद लड़की ने अपनी मां की शादी की झलक शेयर की है. इन सारी फोटो और वीडियो को देखकर आपका दिल भी भर आएगा.

सोशल मीडिया पर जमकर हो रही तारीफ

लड़की द्वारा पोस्ट की गई ये सारी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए हैं. इस पोस्ट को 20 हजार से ज्यादा लाइक किया जा चुका है. वहीं यूजर्स लड़की की मां की शादी को लेकर ढेरों बधाईयां दे रहे हैं. लड़की ने कमेंट में यह भी खुलासा किया कि उसकी मां अभी तक एक गलत शादी को निभा रही थी. लड़की ने कहा कि आखिरकार इसका सुखद अंत हुआ. 

ऐसी वायरल खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news