Amazon से शख्स ने ऑर्डर किया माउथवॉश, घर पहुंच गया 13 हजार का मोबाइल, फिर हुआ कुछ ऐसा

Amazon Online Order : शख्स ने ट्वीट करके अमेजन को इस बारे में इन्फॉर्म किया. इतना ही नहीं, उसने अपना ऑर्डर नंबर भी बताया और पूरी जानकारी ट्विटर के माध्यम से दी. इतना ही नहीं, लोकेश ने यह भी बताया कि इस सामान को वो वापस कर पाने में असमर्थ हैं.

Amazon से शख्स ने ऑर्डर किया माउथवॉश, घर पहुंच गया 13 हजार का मोबाइल, फिर हुआ कुछ ऐसा

Amazon Online Order : ऑनलाइन ऑर्डर को लेकर आजकल बेहद ही पंगा देखा जाने लगा है. कई बार ऐसा होता कि हमनें ऑर्डर कुछ किया, लेकिन डिलिवरी कुछ और हो जा रही है. एक ऐसा ही मामला मुंबई में भी देखने को मिला है. मुंबई के निवासी लोकेश डागा के साथ भी बिल्कुल कुछ ऐसा ही हुआ. लोकेश ने सोशल मीडिया के माध्यम से बताया कि उनका ऑर्डर डेली यूज आइटम था, लेकिन उन्हें एक फोन रिसीव हुआ.

मोबाइल फोन की डिलिवरी को लेकर लोकेश डागा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर जानकारी साझा की है. डागा ने अपने ट्वीट में मेंशन किया है कि अमेजन पर उन्होंने अपने रोजमर्रा की चीज कोलगेट माउथवॉश ऑर्डर किया था. इसके बजाय उन्हें रेडमी नोट 10 (Redmi Note 10) फोन रिसीव हुआ. इस घटना के ट्वीट ने लोगों का ध्यान खूब आकर्षित किया.

 

VIDEO

शख्स ने ट्वीट करके अमेजन को इस बारे में इन्फॉर्म किया. इतना ही नहीं, उसने अपना ऑर्डर नंबर भी बताया और पूरी जानकारी ट्विटर के माध्यम से दी. इतना ही नहीं, लोकेश ने यह भी बताया कि इस सामान को वो वापस कर पाने में असमर्थ हैं. उन्होंने इस ट्वीट के साथ तस्वीरें भी पोस्ट की. अपने एक दूसरे ट्वीट में उन्होंने अपने इनवाइस के बारे में भी जानकारी दी. इस ट्वीट को देखने के बाद लोग मजेदार कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर कमेंट करके कहा कि रेडमी फोन अपने पास रखो और किराने की दुकान से माउथवॉश लेते आओ भाई.'

 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.