Heart Touching Video: मुंबई से दिल को छू लेने वाला एक वीडियो इंटरनेट पर छा गया है. वीडियो में एक बुजुर्ग आदमी बस ड्राइवरों के लिए अपना प्यार दिखा रहा है. मिनल पटेल नाम के इंस्टाग्राम यूजर ने अपने अकाउंट पर पोस्ट किए गए वीडियो में एक बुजुर्ग आदमी को ह्यूजेस रोड पर चलती बसों को रोकते हुए और ड्राइवरों को बिस्कुट के पैकेट देते हुए दिखाया. वो बुजुर्ग आदमी सड़क के बीच में खड़ा होकर बसों का इंतजार करता है और फिर एक के बाद एक बसें वहीं रुकती हैं. तब वो बुजुर्ग मुस्कुराते हुए हर बस ड्राइवर को बिस्कुट का पैकेट देता है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बस ड्राइवर्स को बुजुर्ग ने बांटे बिस्कुट


वायरल होने वाले वीडियो को शेयर करते हुए मिनल पटेल ने लिखा, "दयालुता की बात! हर सुबह, ये अंकल ह्यूजेस रोड पर खड़े रहते हैं और हर बस ड्राइवर को बिस्कुट बांटते हैं." इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर 20 लाख से ज्यादा बार देखा गया और कई सारे लोगो ने कमेंट भी किए. कमेंट्स में रुबैना मर्चेंट नाम की एक यूजर ने बताया कि ये बुजुर्ग आदमी उनके दादा जी हैं. उन्होंने लिखा, "उनकी मेहनत की सराहना करने के लिए धन्यवाद और इसे दुनिया के साथ शेयर करने के लिए भी. हम ये देखना पसंद करेंगे कि और लोग भी उनके साथ खड़े हों और दयालुता फैलाएं." ये वीडियो बहुत पॉपुलर हो गया है.


 



 


इंस्टाग्राम पर कई सारे लोगों ने दी प्रतिक्रिया


इसे इंस्टाग्राम पर बार-बार देखा जा रहा और कई लोगों ने कमेंट्स किए. एक यूजर ने लिखा कि वो इस अंकल को जानते हैं और उनके भाई बस ड्राइवर हैं. अंकल रोज सुबह साढ़े 5 बजे से 8 बजे तक ड्राइवर और कंडक्टर को पारले-जी बिस्कुट देते हैं. वो ये सिर्फ अपने भाई से सुनते थे, लेकिन आज वीडियो में देख पाए. एक और यूजर ने लिखा, "मुंबई शहर वाकई जज्बातों का शहर है!". दूसरे ने कहा, "मुंबई वालों का दिल सोना का बना है, यहां प्यार जताया जाता है, ये है मुंबई की रूह!"  एक ने लिखा, "इतने नेकदिल लोग!"