वाइफ को डेली 100 से ज्यादा बार किया कॉल तो बुला ली पुलिस, फिर हस्बैंड का हुए ऐसा हश्र
Advertisement
trendingNow12436880

वाइफ को डेली 100 से ज्यादा बार किया कॉल तो बुला ली पुलिस, फिर हस्बैंड का हुए ऐसा हश्र

Husband Wife Fight: जापान का एक 38 वर्षीय व्यक्ति अपनी पत्नी को दिन में लगभग 100 बार फोन करता था. जैसे ही महिला ने फोन उठाया, वह बिना कुछ कहे फोन बंद कर देता था.

 

वाइफ को डेली 100 से ज्यादा बार किया कॉल तो बुला ली पुलिस, फिर हस्बैंड का हुए ऐसा हश्र

Japanese Man Arrested For Calling Wife: अपने पार्टनर को अनदेखा करना गलत है, क्योंकि इससे रिश्ते में कई समस्याएं पैदा हो सकती हैं. बहुत अधिक केयरिंग भी समस्या पैदा कर सकती है. खासकर अगर वह केयरिंग एक निश्चित सीमा को पार कर जाती है, तो यह एक पूरी तरह से अलग मुद्दा भी पैदा कर सकता है. ऐसा ही कुछ जापान के एक व्यक्ति के साथ हुआ, जिसने अपनी पत्नी को दिन में लगभग 100 बार फोन किया.

यह भी पढ़ें: Swiggy Delivery Boy ने कस्टमर के घर के बाहर की ऐसी हरकत, देखकर आप भी हो जाएंगे सावधान

इतना ही नहीं, जब उस महिला ने कॉल का जवाब नहीं दिया, तो उस व्यक्ति ने अपनी पत्नी को अज्ञात नंबरों से फोन किया. पति का दिन में कई बार अपनी पत्नी को फोन करना बहुत सामान्य है, लेकिन इस आदमी ने अपनी पत्नी को इतनी बार फोन किया कि वह परेशान हो गई. अपने पति के व्यवहार से वह इतनी परेशान थी कि उसने उस व्यक्ति के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने के बारे में सोचा.

एक रिपोर्ट के अनुसार, जापान का एक 38 वर्षीय व्यक्ति अपनी पत्नी को दिन में लगभग 100 बार फोन करता था. जैसे ही महिला ने फोन उठाया, वह बिना कुछ कहे फोन बंद कर देता था. यह कथित तौर पर अमागासाकी शहर में हुआ था. महिला चिंतित थी क्योंकि उसे नहीं पता था कि उसका पति उसे फोन कर रहा था. कई हफ्तों तक ऐसे कॉल प्राप्त करने के बाद वह निराश हो गई. उसने कुछ अजीब देखा. जब वह घर पर थी या अपने पति के फोन पर वीडियो गेम खेल रही थी तो कभी कॉल नहीं आता था. उसका अपने पति पर शक बढ़ गया.

यह भी पढ़ें: ऑफिस के काम के प्रेशर से मर गई एम्प्लाई, दफ्तर से अंतिम संस्कार में भी कोई नहीं पहुंचा

फिर 31 वर्षीय महिला ने पुलिस से अजीब कॉलों के बारे में शिकायत करने का फैसला किया. उसने अपने पति के बारे में भी अपना संदेह शेयर किया. अधिकारियों ने तब कॉलर को खोजने के लिए एक गहन जांच शुरू की. जांच पूरी होने के बाद अधिकारी ने पुष्टि की कि उनका पति ही कॉल के पीछे असली व्यक्ति था. 4 सितंबर को उन्हें जापान के एंटी-स्टॉकिंग कानून का उल्लंघन करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था.

जब उनसे पूछा गया कि उन्होंने अपनी खुद की पत्नी को अज्ञात नंबरों से क्यों फोन किया, तो उन्होंने कहा कि वे अपनी पत्नी से प्यार करते थे इसलिए अपनी पत्नी को कई बार फोन करते थे. उनके जवाब ने सभी को चकित कर दिया. अधिकारियों ने उल्लेख किया कि यह अमागासाकी में ऐसा पहला मामला है जहां एक पति को अपनी पत्नी का पीछा करते हुए पाया गया था.

Trending news