इस प्रदेश के मंत्री ने शेयर की खूबसूरत तस्वीरें, लिखा- स्विटजरलैंड से कम नहीं ये जगह!
Advertisement
trendingNow11550249

इस प्रदेश के मंत्री ने शेयर की खूबसूरत तस्वीरें, लिखा- स्विटजरलैंड से कम नहीं ये जगह!

Arunachal Pradesh: मंत्री ने ये तस्वीरें शेयर की हैं. उन्होंने अपने ट्वीट में अरुणाचल प्रदेश के आधिकारिक पर्यटन विभाग की वेबसाइट को भी लिंक किया है. मजे की बात ये है कि मंत्री के इस ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए अरुणाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री पेमा खांडू ने रिप्लाई भी किया है.

इस प्रदेश के मंत्री ने शेयर की खूबसूरत तस्वीरें, लिखा- स्विटजरलैंड से कम नहीं ये जगह!

Temjen Imna Along: नागालैंड के उच्च शिक्षा और जनजातीय मामलों के मंत्री और भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष तेमजेन इम्ना सोशल मीडिया पर काफी चर्चित हैं. कई बार वे यूजर्स के सवालों का रिप्लाई करते भी नजर आ जाते हैं. हाल ही में एक बार फिर से वे सोशल मीडिया पर चर्चा में बन गए. इस बार उन्होंने अरुणाचल प्रदेश में एक जगह की खूबसूरत तस्वीर शेयर किया है.

ना स्विट्जरलैंड और ना कश्मीर
दरअसल, अपने एक पोस्ट में ट्विटर पर उन्होंने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं और उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि यह ना तो स्विट्जरलैंड है और ना ही कश्मीर है. यह अनीनी अरुणाचल प्रदेश में हाल ही में तैयार किया गया चिघू रिसोर्ट है. इतनी अद्भुत साइट है ना. उन्होंने अरुणाचल के मुख्यमंत्री को टैग करते हुए लिखा कि पेमा खांडू जी आप मुझे कब आमंत्रित कर रहे हैं? 

'उगते सूरज की भूमि'
इसके साथ ही उन्होंने अरुणाचल प्रदेश के पर्यटन विभाग की वेबसाइट का जिक्र करते हुए लिखा कि यात्रा करने के लिए संपर्क करें. इस पोस्ट के साथ मंत्री ने कुछ शानदार तस्वीरें भी शेयर की हैं. खास बात ये है कि नागालैंड के मंत्री की इस पोस्ट पर अरुणाचल के सीएम ने जवाब भी दिया है. उन्होंने रिप्लाई में लिखा कि 'उगते सूरज की भूमि' में आपका हमेशा स्वागत है. पहाड़ और घाटियां आपको अपनी सुंदरता से मंत्रमुग्ध कर देंगी. 

शानदार और खूबसूरत दृश्य
उन्होंने आगे लिखा कि चिघू रिसोर्ट में बर्फ से ढके पहाड़ों और देवदार के पेड़ों के साथ एक सुंदर पृष्ठभूमि है. अरुणाचल आपके आगमन की प्रतीक्षा कर रहा है! अवश्य पधारें. बता दें कि अरुणाचल प्रदेश के पश्चिम में तवांग जिला स्थित है, जो राज्य के बेहतरीन हिल स्टेशनों में से एक माना जाता है. इसके अलावा चिघू में भी शानदार और खूबसूरत दृश्य हैं.

 

(भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं)

Trending news