Delhi Metro में बिकिनी गर्ल के बाद नया वीडियो, चलती ट्रेन में बिस्तर बिछाकर सोया ये शख्स
Advertisement
trendingNow11649015

Delhi Metro में बिकिनी गर्ल के बाद नया वीडियो, चलती ट्रेन में बिस्तर बिछाकर सोया ये शख्स

Man Sleeping In Metro: वीडियो में देख सकते हैं कि न्यूयॉर्क सिटी में मेट्रो डिब्बे के अंदर टेम्परेरी बेड पर एक शख्स सोता हुआ नजर आया. क्लिप में दिख रहे शख्स की पहचान कंटेंट क्रिएटर प्रिंस जी के रूप में हुई है और उसने क्लिप को अपने आधिकारिक YouTube हैंडल पर पोस्ट किया.

 

Delhi Metro में बिकिनी गर्ल के बाद नया वीडियो, चलती ट्रेन में बिस्तर बिछाकर सोया ये शख्स

Sleeping In Metro: इंटरनेट पर इन दिनों 'दिल्ली मेट्रो गर्ल' (Delhi Metro Girl) के बारे में काफी चर्चा है.  हाल ही में, बिकनी और एक छोटी स्कर्ट पहनने के लिए एक लड़की वायरल हुई थी. अपने शॉर्ट ड्रेस से लोगों को काफी अट्रैक्ट किया था और इस पर कई लोगों ने विरोध भी जताया, लेकिन वह अपने इरादों पर डटी रही और अब रोजाना अपने वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर रही है और अपने विचार साझा कर रही है. हालांकि, मेट्रो का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर फिर से सामने आया है, और यह भारत का नहीं है. वीडियो को न्यूयॉर्क शहर के अंडरग्राउंड शूट किया गया था.

दिल्ली मेट्रो के बाद आया नया वीडियो

जैसा कि आप वीडियो में देख सकते हैं कि न्यूयॉर्क सिटी में मेट्रो डिब्बे के अंदर टेम्परेरी बेड पर एक शख्स सोता हुआ नजर आया. क्लिप में दिख रहे शख्स की पहचान कंटेंट क्रिएटर प्रिंस जी के रूप में हुई है और उसने क्लिप को अपने आधिकारिक YouTube हैंडल पर पोस्ट किया. वायरल वीडियो को अब तक करीब 5 लाख व्यूज मिल चुके हैं. वायरल हो रहे वीडियो में प्रिंस को मेट्रो में अपना टेम्परेरी बेड तैयार करते हुए देखा जा सकता है. जैसे-जैसे वीडियो आगे बढ़ता है, प्रिंस अपने टेम्परेरी बिस्तर पर शांति से सो जाता है, जैसे कि यह बेहद ही सामान्य बात है. हमें विश्वास है कि आप हमारी बात पर विश्वास नहीं करेंगे, इसलिए कृपया पूरा वीडियो देखें-

 

मेट्रो के अंदर सोता हुआ नजर आया शख्स

शेयर किए जाने के बाद से वीडियो को लाखों बार देखा जा चुका है. कई सोशल मीडिया यूजर्स ने शख्स के कॉन्फिडेंस की तारीफ की. मेट्रो में बैठे दूसरे लोग बेहद हैरान थे और उस व्यक्ति को उसके मूर्खतापूर्ण व्यवहार के लिए खरी-खोटी सुनाई. एक शख्स ने पोस्ट में लिखा, "कैसे न्यू यॉर्कर्स को कुछ भी परवाह नहीं है." एक दूसरे ने कहा, "क्या होगा अगर एक बेघर व्यक्ति ने उसे अपने कंधों पर थपथपाया होता." एक तीसरे यूजर ने लिखा, "कल्पना कीजिए कि आप सुबह मेट्रो में स्कूल के लिए जाते हैं, और किसी को यह सोता हुआ दिख जाए तो उसे भी नींद आ जाए."

रिदम चनाना हो गई थी वायरल

इससे पहले दिल्ली मेट्रो में रिदम चनाना नाम की एक लड़की ने अपने कपड़ों की वजह से सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी. उन्होंने एक DIY ब्रालेट पहना था जिसे उन्होंने शॉर्ट स्कर्ट के साथ पेयर किया था. जब इंटरनेट पर उसके वीडियो और तस्वीरें वायरल हुईं, तो लोग लड़की के बारे में जानने के लिए उत्सुक हो गए.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Trending news