KFC से किया ऑर्डर, फूड डिलीवरी के लिए आई Pakistani लड़की; जानें फिर क्या हुआ
Advertisement

KFC से किया ऑर्डर, फूड डिलीवरी के लिए आई Pakistani लड़की; जानें फिर क्या हुआ

Pakistani girl Story: दिन में, मीराब कॉलेज जाती हैं और रात में वह केएफसी डिलीवरी पर्सन के रूप में काम करती हैं. उसकी कहानी एक महिला लिंक्डइन सदस्य द्वारा साझा की गई थी, जो मीराब से उसके एक केएफसी टेकअवे ऑर्डर को रिसीव करते हुए मिली थी.

 

KFC से किया ऑर्डर, फूड डिलीवरी के लिए आई Pakistani लड़की; जानें फिर क्या हुआ

Pakistani girl KFC Food Delivery: लिंक्डइन (Linkedin) पर वायरल हुई एक कहानी ने लोगों का दिल छू लिया. यह स्टोरी एक पाकिस्तानी छात्रा (Pakistani Student) की है, जो फैशन डिजाइन में अपना करियर बनाना चाहती है. लाहौर के योहानाबाद (Youhanabad, Lahore) की रहने वाली मीराब (Meerab) नाम की लड़की एक मध्यमवर्गीय परिवार से ताल्लुक रखती हैं. हालांकि, वह अभी भी फैशन डिजाइनिंग में स्नातक की डिग्री हासिल करने के लिए पढ़ाई कर रही है. मीराब ने पहले ही अपने परिवार की जिम्मेदारी अपने कंधों पर ले ली है.

दिन में पढ़ाई और रात में फूड डिलीवरी का काम करती है ये लड़की

दिन में, मीराब कॉलेज जाती हैं और रात में वह केएफसी डिलीवरी पर्सन के रूप में काम करती हैं. उसकी कहानी एक महिला लिंक्डइन सदस्य द्वारा साझा की गई थी, जो मीराब से उसके एक केएफसी टेकअवे ऑर्डर को रिसीव करते हुए मिली थी. ऑर्डर देने वाली लड़की फोन पर एक महिला की आवाज सुनने के बाद उत्साहित हो गई क्योंकि वह उसके बारे में और जानना चाहती थी. लड़की और उसके दोस्तों ने मीराब की कहानी जानने के लिए थोड़ी देर के लिए उससे बात करने का फैसला किया. कथित तौर पर, उसकी शिक्षा को एक संगठन द्वारा वित्त पोषित किया जाता है, लेकिन उसे अभी भी अपने कार्य के लिए और अपनी मां के चिकित्सा खर्चों का सपोर्ट करने के लिए धन की आवश्यकता होती है.

राइडिंग के शौक को सपनों के लिए किया यूज

मीराब को बाइक राइडिंग करना पसंद है, लेकिन उसने इस शौक को अपने सपनों को पूरा करने के लिए यूज किया. युवा छात्रा का लक्ष्य केएफसी के साथ अपना पक्ष तब तक जारी रखना है जब तक कि वह अपना स्नातक पाठ्यक्रम पूरा नहीं कर लेती. इसके बाद मीराब ने अपना खुद का फैशन ब्रांड लॉन्च करने की योजना बनाई है.

 

लिंक्डइन पर अपनी कहानी शेयर करते हुए ने कहा, 'हम मीराब से लाहौर के योहानाबाद में मिले, वह फैशन डिजाइनिंग में स्नातक की डिग्री हासिल कर रही है और अपनी फीस को कवर करने के लिए केएफसी राइडर के रूप में अपनी नाइट ड्यूटी करती हैं. जब तक वह स्नातक नहीं हो जाती, तब तक वह अगले 3 वर्षों के लिए एक राइडर बने रहने का इरादा रखती है, जिसे वह अपना खुद का फैशन ब्रांड लॉन्च करने की योजना बना रही है.' लिंक्डिन यूजर्स मीराब की कहानी से प्रेरित हुए और जमकर तारीफ की.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news