Viral Love Story: 19 की लड़की को 70 साल के गरीब बुजुर्ग से पहली नजर में प्यार, कर ली शादी
Advertisement

Viral Love Story: 19 की लड़की को 70 साल के गरीब बुजुर्ग से पहली नजर में प्यार, कर ली शादी

First Sight Love: इन दोनों की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. लेग चौंके हुए हैं कि आखिर इस लड़की ने उस गरीब बुजुर्ग शख्स में ऐसा क्या देखा लिया जो शादी कर ली. यह पहली बार नहीं है जब ऐसी कहानी सामने आई है लेकिन यह कहानी सबसे अलग है.

Viral Love Story: 19 की लड़की को 70 साल के गरीब बुजुर्ग से पहली नजर में प्यार, कर ली शादी

Girl Of 19 Married 70 Year Old Man: प्रेम कहानियां हमेशा से खूबसूरत होती हैं लेकिन जब बात प्रेम में सामजिक बंधनों को तोड़ने की आती है और जिसमें समाज की परवाह ना करना पड़े तो यह बेहद खास हो जाता है. इसी कड़ी में सीमा पार पाकिस्तान से एक और ऐसी ही कहानी सामने आई है जिसमें मात्र 19 साल की एक लड़की ने समाज के तानों को धता बताते हुए एक 70 साला के गरीब बुजुर्ग से प्रेम कर लिया और फिर उससे निकाह कर लिया.

दोनों ही लाहौर में रहते हैं
दरअसल, पाकिस्तान से वायरल हो रही प्रेम कहानियों की कड़ी में यह एक और कहानी वायरल हो रही है. पाकिस्तानी मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वहां के एक यूट्यूबर सैयद बासित अली से बातचीत में दोनों ने बताया कि कैसे लड़की को पहली यह नजर में प्यार हुआ और फिर निकाह कैसे हुआ. इनका नाम लियाकत और शमाइला है और ये दोनों ही लाहौर में रहते हैं.

ऐसे शुरू हुई प्रेम कहानी
इनकी कहानी ऐसे शुरू हुई कि एक बार रास्ते में शमाइला कहीं जा रही थीं और उसी रास्ते से बेफिक्र होकर लियाकत गाना गाते हुए गुजर रहे थे. बस जैसे ही शमाइला ने उन्हें देखा दोनों को प्यार हो गया. वहीं बातचीत शुरू हो गई और फिर मोहब्बत की कहानी की शुरुआत भी हो गई. बातचीत में लियाकत ने कहा कि दिल जवान होना चाहिए, उम्र में क्‍या रखा है.

चट मंगनी और पट ब्याह 
रिपोर्ट्स के मुताबिक शुरू में शमाइला के घरवालों ने रिश्‍ते को लेकर ऐतराज जताया लेकिन फिर शमाइला ने उन्हें मना लिया. दोनों ने चट मंगनी और पट ब्याह की तर्ज पर निकाह कर लिया. शमाइला कहती हैं कि लियाकत के साथ वह काफी खुश हैं. उनकी यह प्रेम कहानी पाकिस्तान सहित भारत के सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रही है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news