Pankhe Wale Baba: सोशल मीडिया पर क्या वायरल होगा, इसका अनुमान लगाना मुश्किल है. सोशल मीडिया पर आपने कई ऐसे वीडियो देखे होंगे. एक वीडियो में एक व्यक्ति दौड़ते हुए पंखे को हाथ से रोककर पंखे की धूल अपने माथे पर लगाता हुआ दिखाई दिया है. इसे 'फैन बाबा' के नाम से जाना जाता है. इस 'लड्डू मुत्या बाबा' के बारे में अब काफी चर्चा हो रही है. अब कई लोग इसी तरह के वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर रहे हैं. वे दो-तीन लोगों के कंधे पर बैठकर हाथ से पंखा रोकते हुए दिखाई देते हैं. नेटिजन्स भी अब इस ट्रेंड को फॉलो करते हुए लड्डू मुत्या बाबा की तरह पंखा रोककर धूल लगाने लगे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें: Karwa Chauth Video: पति के गर्दन पर टांग रखकर बीवी ने की करवा चौथ की पूजा, लोग बोले- पिछले जनम में चमगादड़ थी क्या?


लड्डू मुत्या बाबा कौन हैं?


कर्नाटक के बागलकोट जिले के लड्डू मुत्या बाबा वर्तमान में सोशल मीडिया पर काफी प्रसिद्ध हो गए हैं. सोशल मीडिया पर उनके फॉलोअर्स की संख्या में तेजी से बढ़ रही है. एक ओर पंखा रोकने के उनके अद्भुत तरीके को देखने और लड्डू मुत्या बाबा के दर्शन करने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ रही है. ऐसा कहा जाता है कि लड्डू मुत्या बाबा लोगों को उपदेश भी देते हैं. कई लोग उन्हें पंखेवाले बाबा के नाम से भी जानते हैं. एक कार्यक्रम के दौरान उन्होंने एक भक्त के घर में तेजी से चल रहे पंखे को हाथ से रोककर भक्त को आशीर्वाद दिया था. इसके बाद से सोशल मीडिया पर इन बाबा की चर्चा शुरू हो गई.


देखें वीडियो-



 


यह भी पढ़ें: Lamborghini देखते ही पुलिस ने रोकी कार, नहीं कर पाई कोई चालान तो बोली- मुझे बैठा लो एक बार...


नेटिजन्स ने लड्डू मुत्या बाबा को किया ट्रोल


सोशल मीडिया पर इन दिनों लड्डू मुत्या बाबा को नेटिजन्स ने खूब ट्रोल किया है. ये बाबा कहते हैं कि वे दौड़ते हुए पंखे को हाथ से रोककर पंखे की धूल भक्तों पर आशीर्वाद के रूप में लगाते हैं. पीछे लड्डू मुत्या बाबा की स्तुति का गाना चलता रहता है. इन बाबा के अजीबोगरीब और ध्यान खींचने वाले वीडियो पर नेटिजन्स ने मजेदार रील्स बनाकर सबको हंसाया है. ये मीम्स तेजी से वायरल हो रहे हैं. कई लोगों ने इन वीडियो और रील्स पर मजेदार कमेंट्स भी किए हैं.