Zee Rozgar Samachar

पहले लड़कों को अदाओं में फंसाती है ये खूबसूरत Model, फिर सरेआम उतार देती है इज्जत

अमेरिका (America) की इंस्टाग्राम मॉडल स्टार पेज वूलन (Instagram Model Paige Woolen) ने इन दिनों धोखेबाज पार्टनर्स को बेनकाब करने का अभियान छेड़ा हुआ है. वह अपनी महिला फॉलोअर्स की मदद करने के उद्देश्य से उनके पार्टनर्स का कैरेक्टर टेस्ट (Character Test) करती हैं.

ज़ी न्यूज़ डेस्क | Dec 01, 2020, 06:21 AM IST

नई दिल्ली: अमेरिका (America) के कैलिफॉर्निया (California) में इन दिनों एक खूबसूरत हसीना (Beautiful Model) लड़कों को अपने जाल में फंसा रही है. इस हसीना का खौफ ऐसा है कि हर लड़का किसी लड़की से बात करने से पहले 100 बार सोच समझ रहा है. दरअसल, कैलिफॉर्निया की इंस्टाग्राम मॉडल है पेज वूलन (Paige Woolen). इस खूबसूरत मॉडल के इंस्टाग्राम पर 2 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर यह दिलकश मॉडल लड़कों के साथ क्या कर रही है. दरअसल, यह मॉडल इन दिनों धोखेबाज पार्टनर (Cheating Partners) को उनकी महिला पार्टनर की मदद से बेनकाब कर रही है. पेज वूलन उनके पार्टनर का कैरेक्टर टेस्ट (Character Test) करती हैं. 

 

1/4

धोखेबाज लड़कों को किया बेनकाब

Expose Cheating Boys

पेज वूलन ने बताया कि ‘उन्होंने कई ऐसे लोगों को मैसेज किए, जिनके सोशल मीडिया प्रोफाइल में उनके साथ उनकी गर्लफ्रेंड है. ऐसे लोगों ने भी मुझसे बात की और मिलने को बुलाया. जिसके बाद मैंने उनसे चैट के स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिए और उनको सबक सिखाया’.

2/4

गर्लफ्रेंड होने के बाद भी लोग मिलने को तैयार

People Ready To Meet Even After Having Girlfriend

पेज वूलन ने एक वाकया बताया कि ‘एक व्यक्ति ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी गर्लफ्रेंड के साथ काफी सारी तस्वीरें डाली हुईं थीं. तस्वीरों को देखकर ऐसा महसूस हो रहा था कि दोनों के बीच बेहद प्यार है. लेकिन वूलन ने जैसे ही उस शख्स से चैट किया वो फौरन मिलने के लिए राजी हो गया’.

 

3/4

चैट के दौरान ईमानदार लोग भी मिले- पेज वूलन

Honest People Also Met During Chat

मॉडल पेज वूलन ने एक इंटरव्यू में बताया कि ‘उन्हें इस कैरेक्टर टेस्ट में कुछ अच्छे लोग भी मिले. उन्होंने बताया कि कुछ लोगों ने चैट के दौरान पहले ही अपनी गर्लफ्रेंड के बारे में बता दिया या फिर मैसेज का जवाब ही नहीं दिया’. 

4/4

महिला फॉलोअर्स की मदद से मिलता है सुकून

 Relaxed With The Help Of Women Followers

पेज वूलन ने कहा कि ‘मैं अपने सोशल मीडिया अकाउंट का इस्तेमाल अपनी महिला फॉलोअर्स के लिए करना पसंद करती हूं. अपनी महिला फॉलोअर्स की मदद करने से मुझे बेहद सकून मिलता है’.