Advertisement
photoDetails1hindi

शादी से 3 दिन पहले दुल्हन को हुआ Corona, दूल्हे ने बेहतरीन जुगाड़ लगाकर रचाई शादी

अमेरिका (America) के कैलिफोर्निया (California) में एक अजीबोगरीब शादी का मामला सामने आया है. दरअसल, यहां पर एक कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) दुल्हन ने अजीब तरीके से शादी रचाई है. सोशल मीडिया पर इसकी खूब तारीफ हो रही है.

कैलिफोर्निया की है घटना

1/3
कैलिफोर्निया की है घटना

अमेरिका (America) के कैलिफोर्निया (California) में रहने वाले पैट्रिक डेलगाडो और लॉरेन जिमेनेज बेहद अजीब तरीके से शादी के बंधन में बंधे हैं. दरअसल, शादी से तीन दिन पहले दुल्हन कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive Bride) निकल गई. सबको लगा कि अब यह शादी नहीं हो पाएगी. लेकिन दूल्हा और दुल्हन ने मिलकर ऐसी तरकीब निकाली कि हर कोई देखता रह गया.

 

शादी के लिए आजमाया अनोखा तरीका

2/3
शादी के लिए आजमाया अनोखा तरीका

तस्वीरों में तो आपने देख ही लिया होगा कि दूल्हा और दुल्हन ने शादी के लिए कौन सा अनोखा तरीका आजमाया. इन तस्वीरों को जेसिका जैक्सन नामक फोटोग्राफर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है. उन्होंने तस्वीरें पोस्ट करते हुए लिखा- 'शादी से तीन दिन पहले जब आपकी रिपोर्ट पॉजीटिव आए, तो आप क्या करेंगे? लेकिन एक शानदार आइडिया से लॉरेन जिमेनेज ने क्वारंटाइन (Quarantine) में रहने के बाद भी पैट्रिक से शादी रचाई’.

सोशल मीडिया पर हर कोई कर रहा तारीफ

3/3
सोशल मीडिया पर हर कोई कर रहा तारीफ

अब इस अनोखी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया (Social Media) पर लोग काफी पसंद कर रहे हैं. तस्वीरों में साफ नजर आ रहा है कि दुल्हन एक खिड़की पर बैठी है और दूल्हा नीचे जमीन पर खड़ा हुआ है. दोनों एक रस्सी से बंधे हुए हैं. इनके इस आइडिया की हर कोई तारीफ कर रहा है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़