Advertisement
photoDetails1hindi

IAS Tina Dabi: IAS अतहर की सगाई के बीच गोवा में पति संग घूमती दिखीं टीना डाबी, शेयर की खूबसूरत फोटोज

IAS Tina Dabi Photo: IAS टीना डाबी अक्सर सुर्खियों में बने रहती हैं. वह सोशल मीडिया पर अपनी लाइफ से जुड़े हसीन पलों की की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. उनके पूर्व पति IAS अतहर आमिर जल्द शादी के करने जा रहे हैं. उन्होंने सगाई कर ली है. इसी बीच  टीना डाबी अपने पति के साथ गोवा में रोमांटिक पल बिताती हुईं नजर आईं. 

tina dabi pics

1/6
tina dabi pics

IAS टीना डाबी (Tina Dabi) ने सोशल मीडिया पर पति प्रदीप गवांडे (Pradeep Gawande IAS) के साथ तस्वीरें शेयर की हैं. फोटोज में ये IAS कपल गोवा में एन्जॉय करता हुआ नजर आ रहा है. बता दें कि टीना ने कुछ वक्त पहले ही प्रदीप गवांडे संग दूसरी शादी की है. टीना ने पति प्रदीप गवांडे की तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा- Love Of My Life.

album share

2/6
album share

शादी के कुछ ही दिन बाद टीना डाबी ने शादी की एल्बम शेयर की थी. जिसे उनके चाहने वालों ने खूब पसंद किया था. अब टीना डाबी की गोवा की तस्वीरें वायरल हो रही हैं. इसमें अलावा टीना डाबी अपने पति के साथ नजर आ रही हैं. दोनों एक बीच के किनारे हैं और बहुत खूबसूरत लग रहे हैं.

Pradeep Gawande

3/6
Pradeep Gawande

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग के डायरेक्टर हैं. वहीं, टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त सचिव वित्त (कर) के पद पर तैनात हैं. दोनों ने 20 अप्रैल को शादी की थी. हालांकि, शादी से पहले टीना ने सोशल मीडिया से दूरी बना ली थी. अब वह दोबारा से एक्टिव हो गई हैं.

tina dabi marriage

4/6
tina dabi marriage

IAS टीना डाबी और प्रदीप गावंडे ने 15-20 रिश्तेदारों और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में शादी की थी. इस कपल ने जयपुर के एक आलीशान होटल में शादी का रिसेप्शन भी रखा था. टीना और प्रदीप की मुलाकात कोविड -19 महामारी के दौरान हुई थी. इस कपल के सफर की शुरुआत दोस्ती से हुई थी और फिर दोस्ती प्यार में बदल गई.

tina marriage function

5/6
tina marriage function

शादी में टीना बालों में गजरा और सुनहरे रंग की साड़ी पहने नजर आईं थी. वहीं, प्रदीप भी सफेद कुर्ता-पायजामा में नजर आए. हालांकि, प्रदीप ने पहली बार शादी की थी. 

IAS Athar Aamir Khan

6/6
IAS Athar Aamir Khan

वहीं, 2015 बैच के दूसरे टॉपर IAS अतहर आमिर खान (IAS Athar Aamir Khan) ने भी दोबारा शादी करने का फैसला किया है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर नए साथी डॉक्टर मेहरीन काजी के साथ तस्वीरें शेयर की हैं. आमिर ने हैशटैग एंगेजमेंट के साथ काजी के साथ तस्वीर पोस्ट की. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़