photoDetails1hindi

FIFA World Cup: मैच देखने पहुंचीं 'इवाना नोल' कौन हैं, जिनके कपड़ों ने कतर में तोड़े अश्लीलता के कानून!

Ivana Knoll Model Miss Croatia: वैसे तो कतर में चल रहा फीफा वर्ल्ड कप कई कारणों के चलते विवाद में घिरा हुआ है लेकिन हाल ही में एक और चर्चित मामला सामने आया है जब क्रोएशिया की इस मॉडल ने अपने कपड़ों से तहलका मचा दिया. आरोप है कि इस मॉडल ने वहां के कानून तोड़ डाले हैं और मॉडल पर अश्लीलता फैलाने के आरोप हैं.

1/5

कतर में चल रहे फुटबॉल वर्ल्ड कप से एक और सनसनीखेज मामला सामने आया है. पूर्व मिस क्रोएशिया और चर्चित मॉडल इवाना नोल पर आरोप लगाए गए हैं कि उन्होंने कतर के कई कानूनों को तोड़ दिया है. यह आरोप तब लगाया गया जब वे स्टेडियम में मैच देखने पहुंच गईं. वे छोटे कपड़ों में मैच देखने पहुंची थी. 

2/5

दरअसल, इवाना नोल पर आरोप है कि वे आपत्तिजनक ड्रेस पहन कर मैच देखने के लिए पहुंच गई थीं और उनके खिलाफ एक्शन लिया जा सकता है. इवाना मोरक्को के खिलाफ क्रोएशिया के पहले मैच के लिए अल-बायट स्टेडियम गई थीं. उन्होंने अपने देश के लाल और सफेद पैटर्न की ड्रेस पहनी थी. लेकिन कतर के कानून के हिसाब से यह ड्रेस ठीक नहीं पाए गए. 

3/5

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वे लगातार दो मैच देखने पहुंचीं और दोनों मैचों में वे आपत्तिजनक ड्रेस पहनकर पहुंची थीं. आरोप है कि यह नियमों के खिलाफ था और उन्हें सजा का सामना करना पड़ सकता है. इतना ही नहीं यह मामला कतर सरकार तक पहुंच गया है. यह माना जा रहा है कि अश्लीलता और शालीनता कानूनों को तोड़ने के लिए नोल को जुर्माने की सजा दी जा सकती है.

4/5

इस दौरान इवाना नोल ने वहां की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इंस्टाग्राम पर भी उन्होंने कई तस्वीरें और वीडियोज को पोस्ट किया है. उन्होंने इसके वीडियोज भी पोस्ट किए हैं जब वे स्टेडियम में दिख रही हैं. हालांकि सोशल मीडिया पर लोग उन्हें सपोर्ट करते भी दिख रहे हैं. 

5/5

बता दें कि वर्ल्ड कप की शुरुआत में ही कतर सरकार के पर्यटन प्राधिकरण ने कहा था कि पुरुषों के साथ-साथ महिलाओं से अपेक्षा की जाती है कि वे सार्वजनिक रूप से भड़काऊ कपड़े पहने से बचें और स्थानीय संस्कृति के प्रति सम्मान प्रदर्शित करें. इसी लिए कहा जा रहा है कि इवाना ने नियमों को तोड़ा है. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़

photo-gallery