Advertisement
photoDetails1hindi

Surprise Wedding में मेहमानों को बुलाया गया, सब पहुंचे तो पता चला दूल्हा-दुल्हन भाई बहन हैं!

Bride Groom Relatives Shocked: हाल ही में पाकिस्तान से एक वायरल वीडियो सामने आया जिसमें दिखाया गया था कि रिश्ते में लगने वाले भाई या बहन से शादी करने के क्या साइड इफेक्ट होते हैं. इस वीडियो के बाद सोशल मीडिया पर इसकी चर्चा हुई तो एक और मामले की चर्चा होने लगी जिसमें एक बहन ने अपने सौतेल भाई से सरप्राइज वेडिंग की थी. यह मामला फिनलैंड का था.

1/5

प्रेम करने वालों की कोई सीमा नहीं होती है. दुनिया में कई ऐसे मामले सामने आए हैं जब रिश्तेदारों के बीच शादियां हो गई हैं. इतना ही नहीं रिश्ते में लगने वाले भाई-बहन भी आपस में शादी के बंधन में बंध जाते हैं. हाल ही में सोशल मीडिया पर एक चर्चा हुई तो फिनलैंड का एक मामला सामने आया जिसमें एक भाई-बहन की शादी हुई थी.

2/5

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह मामला कुछ पुराना है जो हाल ही में चर्चा में आया है. हुआ यह कि ये दोनों सौतेले भाई बहन हैं. लेकिन खास बात यह है कि जब लड़के की मां और लड़की के पिता ने कुछ समय पहले आपस में शादी की तो उसके पहले से ही यह दोनों एक दूसरे को जानते थे और दोनों रिलेशन में थे.  फिर हाल ही में दोनों ने अपने बारे में माता-पिता को बताया. 

3/5

लड़के की मां की एक जन्मदिन पार्टी में दोनों की मुलाकत हुई थी. उस समय इनके माता पिता भी एक दूसरे को डेट कर रहे थे. इसके बाद जब माता पिता ने शादी की तो इन दोनों ने भी अपनी शादी के लिए उन्हें मना लिया. उन दोनों को कोई खास दिक्कत नहीं हुई और तुरंत हां कह दिया. इसके बाद रिश्तेदारों को बुलाया गया.

4/5

शादी के दिन जब सभी रिश्तेदार आ गए तब जाकर उनको पूरी बात पता चली. हालांकि लड़का और लड़की पहले से ही कपल थे, बाद में सौतेले भाई बहन बने थे. फिलहाल दोनों ने शादी कर ली है.

5/5

उधर रिश्तेदारों ने इस पर मिलीजुली प्रतिक्रिया दी. हालांकि दोनों कपल और शानदार जीवन जी रहे हैं और खुश हैं. जानकारी के मुताबिक उनके माता पिता ने कहा कि यह अच्छा है कि दोनों एक साथ रहें क्योंकि दोनों लंबे समय से एक दूसरे को जानते हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़