Advertisement
trendingPhotos1347316
photoDetails1hindi

Haunted Places: भारत की 5 डरावनी जगहों के बारे में जानकर थर-थर कांप उठेंगे लोग, कही जाती हैं ऐसी बातें!

Bhootiya Places: भारत में न जाने कितने ऐसे लोग हैं जिन्हें भूतिया या डरावनी जगहों को एक्सप्लोर करने का शौक है. अगर आप भी ऐसे घोस्ट लवर्स में शामिल हैं तो आप एक बार इन जगहों पर जाना जरूर पसंद करेंगे. जानिए इन जगहों के बारे में ऐसी-ऐसी बातें जिन्हें जानकर आपके हाथ-पैर थर-थर कांपने लगेंगे...

1/5

पश्चिम बंगाल के डाउ हिल को ब्यूटी एंड द बीस्ट भी कहा जाता है. दिन के समय में यहां की वादियां जितनी ज्यादा खूबसूरत दिखती हैं, रात के अंधेरे में इन वादियों में डरावने किस्सों का शोर गूंजता है. कहा जाता है कि यहां पर एक शापित जंगल है और इस जगह पर बिना सिर वाले लड़के का भूत घूमता है.

2/5

दिल्ली में स्थित अग्रसेन की बावड़ी के बारे में कहा जाता है कि ये एक समय काले रंग के पानी से भरी हुई थी. इतना ही नहीं इससे ज्यादा खौफनाक बात ये है कि इसका पानी लोगों को आत्‍महत्‍या करने के लिए उकसाता था. 14वीं सदी में बनी ये बावड़ी आज भी कई लोगों के डर का कारण बनी हुई है. 

3/5

राजस्थान के मशहूर भानगढ़ के किलों को एक्सप्लोर करते समय आपको एक अजीब सी बेचैनी और चिंता महसूस होगी. अफवाहों की मानें तो यहां कई लोग लापता भी हो चुके हैं. इस किले का रहस्य कई लोगों को रोमांच से भर देता है.

4/5

असम की जतिंगा वैली पक्षियों के झुंड के लिए सुसाइड पॉइंट जैसी है. पक्षियों के सुसाइड की घटनाएं शाम 6 बजे से लेकर रात 10 बजे तक ज्यादा होती हैं. यहां के रहने वाले कई लोगों का कहना है कि इस तरह की घटनाओं के पीछे भूत-प्रेत और अदृश्य ताकतों का हाथ है. 

5/5

घोस्ट लवर्स के लिए हैदराबाद की रामोजी फिल्म सिटी एक बेस्ट ऑप्शन है. ऐसा कहा जाता है कि यहां शहीद सैनिकों की आत्मा भटकती है. बता दें कि ये जगह निजामों के युद्ध के मैदान पर बनी है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़