Advertisement
photoDetails1hindi

Weird News: 8 महीने से अपनी House Mate को डेट कर रहा था शख्स, TV Show से खुली पोल

डिजिटल जमाने में डेटिंग भी ऑनलाइन (Online Dating) होने लगी है. कई लोग विभिन्न डेटिंग ऐप्स (Dating App) की मदद से अपने लिए पार्टनर ढूंढ कर उन्हें डेट करना शुरू कर देते हैं. हाल ही में लंदन से एक अजब-गजब मामला (Weird News) सामने आया है. एक शख्स 8 महीने से एक लड़की को डेट कर रहा था. लेकिन वह लड़की कभी भी उससे मिलने के लिए तैयार नहीं होती थी. पढ़िए वायरल खबर (Viral News).

शख्स ने रिश्ते में ली टीवी शो की मदद

1/5
शख्स ने रिश्ते में ली टीवी शो की मदद

अपने तलाक से उबरने के लिए अमेरिका (America) के रहने वाले फिजिकल एजुकेशन टीचर (Physical Education Teacher) मारियो लंदन (London) शिफ्ट हो गए थे. कुछ समय बाद उन्होंने ऑनलाइन ऐप की मदद से Hannah नाम की लड़की को डेट करना शुरू कर दिया. रिश्ते के 8 महीने बीत जाने के बाद भी लड़की मिलने को तैयार नहीं हुई तो मारियो (Mario) ने Catfish नाम के टीवी शो (TV Show) की मदद ली.

ऑनलाइन डेटिंग में मिला जबरदस्त धोखा

2/5
ऑनलाइन डेटिंग में मिला जबरदस्त धोखा

कैटफिश टीवी शो (Catfish TV Show) में रिश्तों की पड़ताल की जाती है. उन्होंने मारियो के बताए अनुसार Hannah को ट्रेस करना शुरू कर दिया. Hannah ने मारियो को बताया था कि वह लंदन (London News) में ही रहती है. लेकिन जांच में पता चला कि यह फोटो तो न्यूजीलैंड (New Zealand) में रहने वाली किसी महिला की थी. उसे पता भी नहीं था कि उसकी फोटो का इस तरह से इस्तेमाल किया जा रहा है.

जांच में खुली हाउस मेट की पोल

3/5
जांच में खुली हाउस मेट की पोल

मारियो को जब Hannah की सच्चाई पता चली तो वह हैरान रह गया. Catfish टीवी शो (TV Show) की टीम की गहन पड़ताल के बाद असली Hannah का पता तो चल गया लेकिन इस सच ने मारियो को तोड़ दिया (Weird News). दरअसल, उसकी हाउस मेट और बिजनेस पार्टनर ही Hannah बनकर पिछले 8 महीने से उससे बातचीत कर रही थी.

ऑनलाइन गर्लफ्रेंड से दूर हो गया मारियो

4/5
ऑनलाइन गर्लफ्रेंड से दूर हो गया मारियो

लड़की की पोल खुल जाने के बाद मारियो ने उससे दूरी बना ली थी. उस लड़की ने अपनी 5 साल की दोस्ती (Friendship) का हवाला देते हुए बताया कि वह मारियो से प्यार करने लग गई थी लेकिन मारियो (Mario) का कुछ और ही कहना था. उसका मानना था कि अब वह उस लड़की पर किसी भी चीज के लिए ट्रस्ट नहीं कर सकता था.

डेट करते हुए पाए गए दोनों

5/5
डेट करते हुए पाए गए दोनों

इस अजीब घटना के दो महीने बाद मारियो को अपनी हाउस मेट के साथ देखा गया था. खबरों (Viral News) की मानें तो मारियो और वह लड़की फिर से साथ रहने लगे हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़