Advertisement
photoDetails1hindi

Weird News: बार्बी डॉल जैसी दिखने वाली महिला निकली इतनी अजीब, लोगों ने किए गंदे कमेंट

सोशल मीडिया (Social Media) पर कई लड़कियां बार्बी डॉल (Barbie Doll) के तौर पर मशहूर हैं. लाखों लोग उनकी खूबसूरती के दीवाने होते हैं. हाल ही में बार्बी डॉल जैसी दिखने वाली एक बेहद खूबसूरत महिला Voronina Valeria ने सोशल मीडिया पर अपना शॉकिंग ट्रांसफॉर्मेशन वीडियो (Shocking Transformation Video) शेयर किया है. उसे (Weird Video) देखकर लोगों को अपनी आंखों पर यकीन ही नहीं हो रहा है.

महिला के ट्रॉन्सफॉर्मेशन से चौंकी दुनिया

1/4
महिला के ट्रॉन्सफॉर्मेशन से चौंकी दुनिया

Voronina Valeria एक सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर (Social Media Influencer) हैं. वे टिकटॉक (Tiktok Video) पर अपने खूब वीडियो शेयर करती रहती हैं. लाखों-करोड़ों लोग उनकी खूबसूरती के दीवाने हैं. ज्यादातर लोग उन्हें बार्बी डॉल (Barbie Doll) कहते हैं. लेकिन हाल ही में इस बार्बी डॉल ने अपने लुक से सभी को डरा दिया.

वोरोनिना के एक वीडियो ने किया हैरान

2/4
वोरोनिना के एक वीडियो ने किया हैरान

Mirror.com के मुताबिक, टिकटॉक (Tiktok) पर वोरोनिना वैलेरियो (Voronina Valerio) के फॉलोअर्स की संख्या 7 लाख से ऊपर है. सभी उनकी खूबसूरती के गजब दीवाने हैं. लेकिन हाल ही में वेरोनिना के एक अजीब वीडियो (Weird Video) ने हलचल मचा दी. उन्होंने अपना ट्रान्सफॉर्मेशन वीडियो (Shocking Transformation Video) शेयर कर सबको हैरान कर दिया है.

वोरोनिना के गंदे झूठ की खुली पोल

3/4
वोरोनिना के गंदे झूठ की खुली पोल

अपने असली लुक में वोरोनिना (Voronina Valerio) पीले दांतों और बड़े चश्मे के साथ काफी अजीब (Weird News) लग रही थीं. किसी को भी विश्वास ही नहीं हो रहा था कि ये वही वोरोनिना हैं, जिनके सभी दीवाने हैं. उनके कई फैन ने उन्हें पहचानने और उनका यह सच मानने से इनकार कर दिया.

मेकअप से बदला वोरोनिना का लुक

4/4
मेकअप से बदला वोरोनिना का लुक

वोरोनिना (Voronina Valeria) ने टिकटॉक पर वीडियो (Tiktok Video) शेयर कर बताया कि उनका असली चेहरा ऐसा ही है. लेकिन यूजर्स का कहना है कि मेकअप (Makeup Transformation) उन्हें इस तरह से कैसे बदल सकता है. दरअसल, उनके चेहरे की फाइन लाइंस छिपाने के साथ ही उनकी नाक का शेप भी बदला हुआ नजर आ रहा है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़