Success Story: डांस में सपना चौधरी को टक्कर देती है 25 साल की हरियाणवी छोरी, जानें कितनी है संपत्ति
Advertisement
trendingNow11795037

Success Story: डांस में सपना चौधरी को टक्कर देती है 25 साल की हरियाणवी छोरी, जानें कितनी है संपत्ति

Pranjal Dahiya Life: ऐसा कहा जाता है कि डांस के मामले में वह हरियाणवी डांसर सपना चौधरी को भी टक्कर देती हैं. प्रांजल दहिया का उपनाम रंजीत बावा भी है. इंडस्ट्री में आने से पहले प्रांजल दहिया टिकटॉक पर वीडियो बनाती थीं.

 

Success Story: डांस में सपना चौधरी को टक्कर देती है 25 साल की हरियाणवी छोरी, जानें कितनी है संपत्ति

Pranjal Dahiya Success Story: इन दिनों देशभर में हरियाणवी गानों की धूम मची हुई है और सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर व एक्ट्रेस प्रांजल दहिया हरियाणवी म्यूजिक इंडस्ट्री की जान बन गई हैं. एक्ट्रेस ने कम समय में जो मुकाम हासिल किया है उसे हासिल करने के लिए लोग अपनी जान लगा देते हैं. एक्ट्रेस का हरियाणा में बहुत नाम है और उनके प्रशंसकों में बच्चों से लेकर बूढ़े तक शामिल हैं. ऐसा कहा जाता है कि डांस के मामले में वह हरियाणवी डांसर सपना चौधरी को भी टक्कर देती हैं. प्रांजल दहिया का उपनाम रंजीत बावा भी है. इंडस्ट्री में आने से पहले प्रांजल दहिया टिकटॉक पर वीडियो बनाती थीं.

प्रांजल दहिया ने डांस में मचाया तहलका

'52 गज का दामन' गाने से मशहूर हुईं एक्ट्रेस की तुलना इन दिनों सपना चौधरी से की जा रही है. महज 3 महीने में अपने वीडियो पर 45 करोड़ से ज्यादा व्यूज देकर प्रांजल दहिया हरियाणा की शान बन गईं. प्रांजल दहिया की उम्र की बात करें तो एक्ट्रेस 26 साल की हैं. उनका जन्म 5 मई 1996 को हरियाणा के फरीदाबाद में हुआ था. प्रांजल दहिया के परिवार की बात करें तो एक्ट्रेस के पिता का नाम शशि दहिया और मां का नाम सीमा दहिया है. प्रांजल के बड़े भाई का नाम सुशांत दहिया और छोटे भाई का नाम राहुल दहिया है. उनकी एक बड़ी बहन भी हैं जिनका नाम नेहा दहिया है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by PRANJAL DAHIYA (@pranjal_dahiya_)

 

 

पॉपुलैरिटी मिलने से पहले ऐसी थी प्रांजल की लाइफ

प्रांजल दहिया ने अपनी स्कूली शिक्षा फरीदाबाद के एक निजी स्कूल से की. कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस फिलहाल ग्रेजुएशन की पढ़ाई कर रही हैं और साथ ही मॉडलिंग और सिंगिंग पर भी फोकस कर रही हैं. प्रांजल दहिया की नेट वर्थ की बात करें तो एक्ट्रेस एक गाने के लिए 50,000 से 60,000 रुपये चार्ज करती हैं. उनकी मासिक आय 5 से 6 लाख रुपये बताई जाती है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रांजल दहिया की कुल संपत्ति करीब 2 करोड़ रुपये बताई जाती है. प्रांजल दहिया फेसबुक और इंस्टाग्राम और ट्विटर जैसे लोकप्रिय सोशल प्लेटफॉर्म का भी यूज करती हैं. इंस्टाग्राम पर 3 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हैं और वह अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करती रहती हैं.

Trending news