Python Attack: अजगर हुआ आग बबूला, बना घड़ियाल की जान का दुश्मन, Video में देखें किसने मारी बाजी
topStories1hindi1463193

Python Attack: अजगर हुआ आग बबूला, बना घड़ियाल की जान का दुश्मन, Video में देखें किसने मारी बाजी

Python VS Alligator: सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक दिल दहला देने वाले वीडियोज शेयर (Viral) किए जाते हैं. ऐसे ही एक वीडियो में अजगर और घड़ियाल के बीच जबरदस्त मुकाबला (Fight) होते हुए देखा जा सकता है.

Python Attack: अजगर हुआ आग बबूला, बना घड़ियाल की जान का दुश्मन, Video में देखें किसने मारी बाजी

Social Media Trending: इंटरनेट पर कई तरह के वीडियोज हर रोज पोस्ट (Post) किए जाते हैं. इन वीडियोज में कई लोगों को जानवरों के बीच का मुकाबला बड़ा पसंद आता है. अगर आप भी इन लोगों में शामिल हैं तो आपको भी ये वीडियो अच्छा लगने वाला है. इस वीडियो में एक खतरनाक अजगर (Python) ने घड़ियाल पर हमला बोल दिया. घड़ियाल ने भी इस अजगर को कड़ी टक्कर दी. इस वीडियो को देखकर कई लोगों को डर भी लगने लगा. 

जबरदस्त फाइट का वीडियो

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक अजगर, घड़ियाल (Alligator) से लिपटा हुआ है और उसका दम घोंटने की कोशिश कर रहा है. वहीं दूसरी तरफ घड़ियाल भी अपनी जान बचाने के लिए एड़ी चोटी का जोर लगा रहा है. इस जिंदगी की जंग को कौन जीतेगा, ये देखने के लिए आप भी इस वायरल वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें...

घड़ियाल ने सिखा दिया सबक

इस मुकाबले की शुरुआत में ये पता लगाना बहुत मुश्किल है कि ये बाजी कौन जीतने वाला है. लेकिन धीरे-धीरे घड़ियाल अजगर की पकड़ से छूटने की कोशिश करता है और कुछ देर बाद सफल (Successful) भी होता है. अजगर समझ जाता है कि इस घड़ियाल का शिकार (Hunt) करना मुमकिन नहीं हो पाएगा इसलिए अजगर मैदान छोड़कर भाग जाता है. इस वीडियो को देखकर कुछ लोग रोमांच (Thrill) से भर गए. 

वीडियो हुआ वायरल

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म यूट्यूब (YouTube) पर शेयर किया गया है. इस वीडियो को अब तक 89 मिलियन से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं. इतना ही नहीं इस वीडियो को हजारों लोगों (Social Media Users) ने लाइक किया है. कमेंट सेक्शन में भी लोग अलग-अलग प्रतिक्रिया (Reactions) देते दिखाई दिए. कुछ लोगों को वीडियो देखकर डर लगा तो कुछ लोगों को मजा आया.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news