Video: इंटरनेट पर छाया 'मेरा दिल ये पुकारे' का कव्वाली वर्जन, आयशा की मौजूदगी ने बांध दिया समा
Advertisement

Video: इंटरनेट पर छाया 'मेरा दिल ये पुकारे' का कव्वाली वर्जन, आयशा की मौजूदगी ने बांध दिया समा

Pakistani girl Ayesha: पाकिस्तानी संगीतकारों का 'मेरा दिल ये पुकारे' का कव्वाली वर्जन इन दिनों सुर्खियों में छाया हुआ है. आयशा की मौजूदगी में इस परफॉर्मेंस को लोग और एंजॉय कर रहे हैं.

Video: इंटरनेट पर छाया 'मेरा दिल ये पुकारे' का कव्वाली वर्जन, आयशा की मौजूदगी ने बांध दिया समा

Pakistani girl Ayesha: पाकिस्तानी लड़की आयशा अब 'मेरा दिल ये पुकारे' गाने पर अपने वायरल डांस परफॉर्मेंस की बदौलत सोशल मीडिया सेंसेशन बन गई हैं. इस गाने पर आयशा के डांस के वीडियो ने एक मिलियन से ज्यादा व्यूज बटोरे और आयशा को रातोंरात स्टार बना दिया. 

तब से, कई लोग इंस्टाग्राम और अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वीडियो रील बना चुके हैं. अब इसे पाकिस्तानी संगीतकारों के एक समूह द्वारा फिर से बनाया गया है. पाकिस्तानी संगीतकारों के ग्रुप ने 'मेरा दिल ये पुकारे' का कव्वाली वर्जन तैयार कर दिया है. सबसे अच्छी बात यह है कि आयशा के सामने पाकिस्तानी संगीतकार कव्वाली परफॉर्म कर रहे हैं.

वीडियो को कमर रजा संतू ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. कमर के बायो से पता चलता है कि वह एक कव्वाल और गायक हैं. वीडियो में आयशा को शरारा सेट पहने और गाने का आनंद लेते हुए देखा जा सकता है. वीडियो काफी वायरल हो गया है और अब तक 28.5 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है. याद दिला दें कि मेरा दिल ये पुकारे गाना बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री लता मंगेशकर ने गाया था.

आयशा 'मेरा दिल ये पुकारे आजा' गाने पर अपने वायरल डांस वीडियो के कारण सोशल मीडिय यूजर्स के बीच अब जाना-पहचाना चेहरा बन चुकी हैं. इस गाने पर उनके डांस मूव्स ने लाखों दर्शकों का ध्यान आकर्षित किया. आयशा से अपरिचित लोगों को बता दें कि वह अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस गाने पर डांस करने का वीडियो पोस्ट करने के बाद सोशल मीडिया स्टार बन गईं. यह वीडियो, एक शादी में कैप्चर किया गया था, बच्चों से लेकर अभिनेताओं तक, सभी उम्र के लोगों ने इसे रीमेक किया और अपनी वीडियो रील तैयार की.

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news