Rare Animal: कभी नहीं देखा होगा ऐसा अनोखा जानवर, Pacific Ocean में दिखी पहली झलक
Advertisement

Rare Animal: कभी नहीं देखा होगा ऐसा अनोखा जानवर, Pacific Ocean में दिखी पहली झलक

Viral Photo: इंटरनेट पर एक फोटो खूब सुर्खियां बंटोर रही है. दरअसल ये फोटो प्रशांत महासागर (Pacific Ocean) से कैमरे में कैद की गई है. ऐसा बताया जा रहा है कि इस फोटो में दिख रहा जानवर दुर्लभ (Rare) है और पहली बार देखा गया है.

Rare Animal: कभी नहीं देखा होगा ऐसा अनोखा जानवर, Pacific Ocean में दिखी पहली झलक

Pacific Ocean: सोशल मीडिया पर अक्सर बहुत सी फोटोज शेयर की जाती हैं. इनमें से कुछ बड़ी ही अनोखी होती हैं. समुद्र के रहस्य और रहस्यमयी जीवों (Mysterious Creatures) के बारे में जानना काफी लोगों को पसंद होता है. कई बार समुद्र से ऐसे जीव मिलते हैं जिन्हें देखकर आप भी अपनी आंखों पर भरोसा नहीं कर पाते हैं. ऐसे ही एक फोटो ने सोशल मीडिया यूजर्स को हैरान करके रख दिया है. इस फोटो (Trending Photo) को लेकर बहुत सी बातें भी की जा रही हैं. बता दें कि ये जीव प्रशांत महासागर में मिला है. 

दुर्लभ है ये जीव

इस जीव की फोटो को देखकर लोग काफी सरप्राइज (Surprise) हो रहे हैं. बता दें कि 2994 मीटर पर पहले कभी नहीं किए गए सर्वे में इस जीव की खोज हो पाई है. कुछ लोगों ने प्रशांत महासागर में पहली बार देखे गए एक जानवर की खोज को रोमांचक बताया. पहले आप भी इस वायरल फोटो (Viral Photo) को जरूर देखें...

फोटो देख खुश हुए लोग

इस जीव के बारे में बताते हुए एक ट्वीट (Tweet) किया गया है. इस ट्वीट में लिखा गया है कि सीपेन (Seapen), एक कॉलोनियल Cnidarian, के पास पिननेट टेंटेकल्स के साथ एक बड़ा फीडिंग पॉलीप था जो कि 40 सेंटीमीटर से 2 मीटर लंबे डंठल से भी ज्यादा फैला हुआ था. इस तरह से जीव का वर्णन (Description) किया गया है. इस फोटो को देखकर लोग काफी खुश हो रहे हैं.

वायरल हो रही फोटो

ये फोटो बहुत तेजी से वायरल हो रही है. इतना ही नहीं कई लोग इस फोटो को शेयर (Share) करते दिखाई दिए. बता दें कि फोटो को कई लोगों ने पसंद (Like) किया है तो बहुत से लोगों ने रीट्वीट भी किया है. कमेंट सेक्शन (Comment Section) में कई लोग अपनी अलग-अलग प्रतिक्रिया (Reactions) देते दिखाई दिए.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news