रेस्टोरेंट का नया रूल! आमलेट, अंडा भुर्जी, अंडा करी और 250 ग्राम चिकन पर नहीं चलेगा AC
Advertisement

रेस्टोरेंट का नया रूल! आमलेट, अंडा भुर्जी, अंडा करी और 250 ग्राम चिकन पर नहीं चलेगा AC

Restaurant New Rule: सोशल मीडिया पर एक ऐसी तस्वीर वायरल हो रही है जिसे देखकर आपको न सिर्फ हंसी आएगी बल्कि सोचने पर भी मजबूर हो जाएंगे. भीषण गर्मी में खाने-पीने वाली जगह पर आप एयरकंडिशन वाली जगह ही खोजते हैं ताकि आपको पसीने से थोड़ी राहत मिल जाए.

 

रेस्टोरेंट का नया रूल! आमलेट, अंडा भुर्जी, अंडा करी और 250 ग्राम चिकन पर नहीं चलेगा AC

Viral Photo: गर्मी के मौसम में आप जब भी कहीं पर ठहरने या खाने-पीने के बारे में सोचते हैं तो यह ख्याल जरूर दिमाग में आता होगा कि एयर कंडिशन हो तो राहत मिल सकती है. ऐसे में अगर उस जगह पर एसी चलाने की शर्त रख दी जाए तो दिमाग का दही होना लाजमी है. जी हां, सोशल मीडिया पर एक ऐसी तस्वीर वायरल हो रही है जिसे देखकर आपको न सिर्फ हंसी आएगी बल्कि सोचने पर भी मजबूर हो जाएंगे. भीषण गर्मी में खाने-पीने वाली जगह पर आप एयरकंडिशन वाली जगह ही खोजते हैं ताकि आपको पसीने से थोड़ी राहत मिल जाए.

दुकानदार ने ग्राहकों को पहले ही दे दी चेतावनी

सोशल मीडिया पर वायरल होने वाली तस्वीर में पंजाबी भाषा में एक लाइन लिखी हुई है और उसके ऊपर एसी लगा हुआ है. हालांकि, एसी को चलाने के लिए दुकानदार ने एक शर्त रखी है. अगर आपको एसी में बैठकर अपने भोजन का आनंद लेना है तो मंहगे खानों का ऑर्डर करना पड़ेगा. इतना ही नहीं, अगर आप शातिर तरीके से कम पैसों वाले खानों का ऑर्डर करते हैं तो एसी नहीं चलेगी. उसके लिए आपको पोस्टर में लिखी चीजों को अच्छे से समझना होगा ताकि आप उन चीजों का ऑर्डर न करें जिसका जिक्र पहले ही किया जा चुका है.

सोशल मीडिया पर तस्वीर जमकर हो रही वायरल

दुकानदार ने पोस्टर पर पंजाबी भाषा में लिखा, 'आमलेट, अंडा भुर्जी, अंडा करी और 250 ग्राम चिकेन पर एयरकंडिशन नहीं चलेगा.' अब इंटरनेट पर यह तस्वीर तेजी से वायरल हो रहा है. पोस्टर देखकर ऐसा मालूम पड़ रहा है कि शायद यह रेस्टोरेंट पंजाब में किसी जगह का है. हालांकि, यह नहीं पता चल पाया कि आखिर यह तस्वीर किसने ली और कहां क्लिक की. गर्मी से राहत पाने के लिए अक्सर लोग ऐसा करते हैं कि छोटी दुकानों पर लगे एसी को चलवाने के लिए कम कीमत वाली चीजें ऑर्डर कर लेते हैं. ऐसे में दुकानदार ने पहले से ही लोगों को अलर्ट कर दिया.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news