Petrol Bomb: एक दूसरे पर पेट्रोल बम फेंक रहे थे लड़के, जंगल में स्टंटबाजी पड़ी महंगी
Advertisement
trendingNow11480809

Petrol Bomb: एक दूसरे पर पेट्रोल बम फेंक रहे थे लड़के, जंगल में स्टंटबाजी पड़ी महंगी

Viral Video: वीडियो में दिख रहा है कि एक लड़का इधर से पेट्रोल बम फेंक रहा है तो वहीं दूसरा लड़का सामने से बम फेंक रहा है. हैरानी की बात यह भी है कि पेट्रोल बम की बोतल में आग लगी हुई है और लड़कों को डर भी नहीं लग रहा है. लेकिन वे धोखा खा गए.

Petrol Bomb: एक दूसरे पर पेट्रोल बम फेंक रहे थे लड़के, जंगल में स्टंटबाजी पड़ी महंगी

Stunt With Fire in Jungle: कई बार फर्जी स्टंटबाजी काफी महंगी पड़ जाती है और काफी नुकसान हो जाता है. ऐसा ही एक मामला सामने आया है जहां कुछ लड़के अपना स्कूल छोड़कर स्टंटबाजी कर रहे थे और उनको धोखा मिल गया. उनको लग रहा था कि उनको कोई पकड़ नहीं पाएगा. पहले तो उनको आग ने पकड़ लिया और वे बुरी तरह झुलस गए इसके बाद उनका नाम भी स्कूल से काट दिया गया.

क्लास छोड़कर यह कर रहे
दरअसल, इस स्टंटबाजी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह घटना उत्तर प्रदेश के बिजनौर की है. यहां के एक स्कूल में पढ़ने वाले कुछ बच्चे क्लास छोड़कर जंगल में यह सब कर रहे थे. बताया गया कि वहां वे एक दूसरे पर पेट्रोल बम फेंक रहे थे और इसी दौरान एक लड़के को काफी नुकसान हो गया. 

उसके कपड़ों में आग लग गई
हुआ यह कि एक लड़के के हाथ से छूटे पेट्रोल बम से उसके कपड़ों में आग लग गई. पहले तो किसी तरह छात्र आग बुझाने में सफल हो जाता है, लेकिन तब तक छात्र की कमर काफी हद तक झुलस जाती है. यह सब स्कूल के पास मौजूद एक जंगल में हुआ है. जहां दो छात्र कुछ दूरी पर दिख रहे हैं और दोनों अपनी-अपनी तरफ से उसे फेंक रहे हैं. 

छात्रों का नाम काट दिया गया
इसका वीडियो सामने आते ही स्कूल ने भी कार्रवाई कर दी है. जानकारी के मुताबिक स्टंट कर रहे छात्रों का नाम काट दिया गया है और उनके घरवालों को भी बता दिया गया है. उधर मामले में पुलिस ने भी मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की है.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news