Viral: ये सब कौन खा रहा? दुकान वाले ने पान के पत्तों से बनाया डोसा तो Video देख यूजर्स के उड़े होश
Advertisement
trendingNow12357719

Viral: ये सब कौन खा रहा? दुकान वाले ने पान के पत्तों से बनाया डोसा तो Video देख यूजर्स के उड़े होश

Paan Dosa Video: प्लेट में रखने के बाद हर मोड़े हुए डोसे के ऊपर थोड़ा और कद्दूकस किया हुआ पनीर डाला जाता है और साथ में पान का शरबत भी दिया जाता है. वीडियो के साथ शेयर किए गए कैप्शन में लिखा था, "पान और डोसा? ये क्या कॉम्बिनेशन है भला अब? रायपुर में मिलता है ये." 

 

Viral: ये सब कौन खा रहा? दुकान वाले ने पान के पत्तों से बनाया डोसा तो Video देख यूजर्स के उड़े होश

Paan Wala Dosa: हमारे सोशल मीडिया फीड्स पर हमेशा कुछ न कुछ नया खाने-पीने का चलन रहता है, जिसमें हमारे पसंदीदा खाने को एक नया ट्रेंड दिख जाता है. ट्रेंडी फ्यूजन डिश से लेकर अजीबोगरीब क्रिएशन तक, हमने सब कुछ देखा है. लेकिन कभी-कभी कुछ नया देखकर हम हैरान रह जाते हैं और पूछते हैं, "रुको, ये क्या है?" ऐसा ही एक नया सनसनी पैदा करने वाला डिश है, पान डोसा. यह अनोखा कॉम्बिनेशन जिसमें हमारी पसंदीदा साउथ इंडियन डिश को हरे रंग का रूप दे दिया गया है और लोगों का ध्यान खींच रहा है. इतना ही नहीं, बहस छिड़ गई है. हाल ही में एक यूजर ने इंस्टाग्राम पर इस अजीबोगरीब डिश को बनाते हुए एक वीडियो शेयर किया.

यह भी पढ़ें: इतना ट्रैफिक... कार से जल्दी पैदल पहुंचने का दिखाने लगा Google, लोग बोले- ऐसी जगह रहना ही क्यों?

आखिर में क्या बना डाला?

वीडियो की शुरुआत एक दुकानदार से होती है जो एक चमकीले हरे रंग के बैटर को गरम डोसा तवे पर फैला रहा होता है. यह आम बैटर नहीं होता है, इसमें पान मिलाया गया है. बेटर को फैलाने के बाद वह डोसा पर पान बनाने के लिए इस्तेमाल होने वाली सामग्री जैसे कि सूखे मेवे, तुती फ्रूटी, चेरी, किशमिश, खुबानी, खजूर और अंजीर डालता है. इसके बाद वह डिश को पूरा करने के लिए ऊपर से भरपूर मात्रा में पान का शरबत डालता है, जिससे सभी चीजें मिलकर एक गाढ़ा पेस्ट बन जाती हैं. इसके बाद पूरे बैटर के ऊपर कद्दूकस किया हुआ पनीर डाला जाता है. फिर डोसे को चार बराबर हिस्सों में बांटकर, हर हिस्से को पान के आकार में मोड़ा जाता है.

 

 

वीडियो पर लोगों ने दी कुछ ऐसी प्रतिक्रिया

प्लेट में रखने के बाद हर मोड़े हुए डोसे के ऊपर थोड़ा और कद्दूकस किया हुआ पनीर डाला जाता है और साथ में पान का शरबत भी दिया जाता है. वीडियो के साथ शेयर किए गए कैप्शन में लिखा था, "पान और डोसा? ये क्या कॉम्बिनेशन है भला अब? रायपुर में मिलता है ये." ऑनलाइन पोस्ट होने के बाद से इस अजीबोगरीब डिश ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है और इसे 8.5 लाख से ज्यादा बार देखा गया है. कमेंट सेक्शन में सोशल मीडिया यूजर्स की अलग-अलग प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. एक यूजर ने पूछा, "क्या ये खुद खा कर देखते हैं कि इन्होंने क्या बनाया है?"

Trending news