दुकानदार का ये ऑमलेट 10 मिनट में खा लिया तो मिलेंगे 50,000 रुपये, बनता हुआ देख उड़े होश
Advertisement
trendingNow12079491

दुकानदार का ये ऑमलेट 10 मिनट में खा लिया तो मिलेंगे 50,000 रुपये, बनता हुआ देख उड़े होश

Heavey Cheese Omelette Video: सोशल मीडिया में तो तरह-तरह के चैलेंज चलते ही रहते हैं, कुछ तो हंसी-मजाक वाले होते हैं, और कुछ खतरनाक भी. अब एक नया खाने का चैलेंज वायरल हो रहा है, जिसमें लोग एक बड़े-से चीज ऑमलेट को खाने की कोशिश कर रहे हैं.

 

दुकानदार का ये ऑमलेट 10 मिनट में खा लिया तो मिलेंगे 50,000 रुपये, बनता हुआ देख उड़े होश

Cheese Omelette Challenge: सोशल मीडिया में तो तरह-तरह के चैलेंज चलते ही रहते हैं, कुछ तो हंसी-मजाक वाले होते हैं, और कुछ खतरनाक भी. अब एक नया खाने का चैलेंज वायरल हो रहा है, जिसमें लोग एक बड़े-से चीज ऑमलेट को खाने की कोशिश कर रहे हैं. ये ऑमलेट मक्खन, पनीर और क्रीम से भरपूर होता है, देखने में ही लजीज लगता है. ये चैलेंज शुरू हुआ यूट्यूब स्वाद ऑफिशियल (@Youtubeswadofficial) नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर डाले गए एक वीडियो से. इस वीडियो में राजीव नाम का एक ठेले वाला एक लजीज चीज ऑमलेट बना रहा है, जिसे देखकर किसी का भी मुंह पानी आ जाएगा.

हैवी ऑमलेट देखकर किसी का भी सिर चकरा जाए

वीडियो में सबसे पहले वो एक तवे पर एक पूरा मक्खन गर्म कर रहे हैं, जिसके बाद प्याज़, करी पत्ते, टमाटर, हरी मिर्च और अदरक डालते हैं. इन सारी चीजों का तवे पर तड़का लगाता हैं और वाकई में कमाल का नजारा देखने को मिलता है. फिर राजीव ढेर सारे अंडे फोड़ते हैं और उन्हें तवे पर फैला देते हैं. ऊपर से वो चीज और क्रीम डालते हैं, जिससे ये ऑमलेट और भी टेस्टी लगने लगता है. वीडियो में आगे राजीव तवे पर पक रही सब्जियों के ऊपर अंडे फोड़ते हैं, उनमें नमक और एक खास मसाला डालते हैं, जिससे लजीज घोल बन जाता है. ये घोल वो तवे पर डालते हैं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gaurav Wasan (@youtubeswadofficial)

 

10 मिनट में खाया तो 50 हजार पाया

फिर ऊपर से वो चार ब्रेड के स्लाइस रखते हैं और उसके ऊपर ढेर सारा कद्दूकस किया हुआ चीज डालते हैं. अब बारी आती है पूरे ऑमलेट को पलटने की, ताकि वो दोनों तरफ से अच्छे से सिके. जब ऑमलेट बनकर तैयार हो जाता है, तो राजीव उस पर हरा धनिया, नींबू का रस, और भी चीज़, तली हुई सब्ज़ियां, कद्दूकस किया हुआ पनीर, क्रीम, तंदूरी मेयोनीज, केचप, मसाले वाला पिघला हुआ मक्खन और कच्चा चुकंदर डालकर सजाते हैं. ये सारा तड़का देखकर किसी का भी मन मोह लेगा. आखिर में ये बड़ा-सा चीज़ ऑमलेट बनकर तैयार होता है, जिसे देखकर किसी का भी मन ललचाएगा. दुकानदार यह चैलेंज करता है कि अगर कोई इस हैवी चीज ऑमलेट को 10 मिनट में खा जाए तो उसे 50,000 रुपये का इनाम मिलेगा.

Trending news