अपनी 'बहन' से ही लड़के ने रचाई शादी, घर वालों को भी मना ले गया..मनाने के लिए किया ये काम!
Advertisement
trendingNow11639311

अपनी 'बहन' से ही लड़के ने रचाई शादी, घर वालों को भी मना ले गया..मनाने के लिए किया ये काम!

Family Formula: इस शादी की चर्चा लंबे समय तक होती रही. इंटरनेशनल मीडिया में यह मामला खूब वायरल हुआ और लोग इस पर बहस भी करने लगे. इस पर मिलीजुली प्रतिक्रियाओं का दौर भी देखने को मिला. आइए जानते हैं कि यह कहानी क्या रही थी.

अपनी 'बहन' से ही लड़के ने रचाई शादी, घर वालों को भी मना ले गया..मनाने के लिए किया ये काम!

Girl Marriage With Brother: किसी के साथ जिंदगी बिताने का निर्णय बहुत बड़ा होता है और शायद शादी इस यात्रा का एक बड़ा महत्वपूर्ण पड़ाव है. इसी कड़ी में दुनिया भर से कई मामले ऐसे सुनने को मिल जाते हैं जिस पर लोग काफी चर्चा करते हैं. पिछले दिनों एक ऐसा ही मामला सोशल मीडिया स्पेस पर बहस में शामिल रहा, जहां एक भाई-बहन ने एक दूसरे से शादी रचाई थी.

सगे नहीं बल्कि सौतेले भाई-बहन
दरअसल मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक शादी का यह मामला फिनलैंड का है और कुछ पुराना है. लेकिन हाल ही में चर्चा का विषय बना रहा जब रिश्तों को लेकर एक सोशल मीडिया स्पेस चल रहा था. बताया गया कि लड़के का नाम मटिल्डा है और लड़की का नाम सामुली है. हालांकि ये दोनों सगे नहीं बल्कि सौतेले भाई बहन थे. इनके रिश्तों और इनके माता-पिता के रिश्तों में तगड़ा ट्विस्ट देखने को मिला है.

दोनों एक दूसरे को जानते थे 
यह भी बताया गया कि लड़के की मां और लड़की के पिता ने तीन साल पहले आपस में शादी की थी. लेकिन उन दोनों की शादी के पहले से ही यह दोनों एक दूसरे को जानते थे और दोनों रिलेशन में थे. लड़के की मां की एक जन्मदिन पार्टी में दोनों की मुलाकत हुई थी. उस समय इनके माता पिता भी एक दूसरे को डेट कर रहे थे. इसके बाद जब माता पिता ने शादी की तो इन दोनों ने भी अपनी शादी के लिए उन्हें मना लिया. 

 माता-पिता को दिक्कत नहीं
लड़के ने यह कहते हुए मनाया कि हम दोनों एक दूसरे को पहले से जानते हैं और अगर आप दोनों शादी नहीं किए होते तो हम सौतेले भाई-बहन भी नहीं बनते. इसके बाद उनके माता-पिता को कोई खास दिक्कत नहीं हुई और तुरंत हां कह दिया. यह बात सही भी है कि लड़का और लड़की पहले से ही कपल थे, बाद में सौतेले भाई बहन बने थे. फिलहाल अब दोनों ने शादी कर ली है और अपने खुश जीवन बिता रहे हैं. 

हिंदी खबरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news