साउथ कोरिया का शख्स बोलने लगा फर्राटेदार बिहारी, अपने दोस्त से बोला- इ त भयंकर बा...
Advertisement
trendingNow11708841

साउथ कोरिया का शख्स बोलने लगा फर्राटेदार बिहारी, अपने दोस्त से बोला- इ त भयंकर बा...

South Korean Man Speaking Fluent Bihari: इस क्लिप को फेसबुक पर अपूर्वा दास नाम के एक यूजर ने अपलोड किया था. अब, एक कोरियाई लड़के ने अपने भारतीय दोस्त के साथ हिंदी में बात करते हुए बिहारी लहजे से लोगों का दिल जीत लिया है. 

 

साउथ कोरिया का शख्स बोलने लगा फर्राटेदार बिहारी, अपने दोस्त से बोला- इ त भयंकर बा...

South Korean Speaking Bihari: भाषा एक अद्भुत चीज है क्योंकि यह लोगों को विभिन्न तरीकों से जोड़ती है और कभी-कभी उन्हें मौखिक या लिखित शब्दों से आश्चर्यचकित करती है. जब हम किसी विदेशी को अपनी मातृभाषा में त्रुटिपूर्ण बोलते हुए सुनते हैं तो तुरंत ही अपनेपन की भावना होती है. ऐसे अनुभव आश्चर्य के रूप में आते हैं क्योंकि हम यह जानने के लिए उत्सुक हो जाते हैं कि कैसे एक विदेशी शख्स ने आसानी से एक अनजान भाषा सीख ली. 2020 में, एक वायरल वीडियो में एक जापानी लड़की को बांग्ला में फ्लुएंसी के साथ बोलते हुए सुन सकते हैं. यह देखकर देसी नेटिजन्स को बेहद ही सुखद आश्चर्य हुआ.

कोरियाई लड़के ने भारतीय दोस्त के साथ हिंदी में बात की

इस क्लिप को फेसबुक पर अपूर्वा दास नाम के एक यूजर ने अपलोड किया था. अब, एक कोरियाई लड़के ने अपने भारतीय दोस्त के साथ हिंदी में बात करते हुए बिहारी लहजे से लोगों का दिल जीत लिया है. हम सभी कोरियाई पॉप-कल्चर के बारे में जानते हैं जो के-पॉप म्यूजिक और के-ड्राम्स की जबरदस्त सफलता के साथ भारत और कई अन्य देशों में फैल रही है. प्रशांत कुमार द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर की गई रील्स की एक सीरीज वायरल हो गई है क्योंकि साउथ कोरियन शख्स को बिहारी एक्सेंट में बात करते हुए देखा जा सकता है. एक हालिया क्लिप में प्रशांत कुमार को दक्षिण कोरियाई व्यक्ति चार्ली के साथ बातचीत करते हुए देखा जा सकता है, जो तीन साल बाद पटना लौटा है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by UP VIBE (@up_vibess)

 

बिहारी एक्सेंट में बात करके इंटरनेट पर छाया

जब चार्ली से प्रशांत पटना के मरीन ड्राइव पर अपने विचार शेयर करने के लिए कहता है, तो वह एकदम सही बिहारी लहजे में जवाब देता है. उसने कहा कि शहर तीन साल में काफी बदल गया. शहर बहुत साफ हो गया है और हाल ही में बना पुल 'भयंकर' है. रील दोनों के बीच अचानक हुई बातचीत को कैप्चर करती है, जहां चार्ली अपने दोस्त प्रशांत कुमार से पूछता है कि क्या वह अपने कैमरे में फिल्टर का उपयोग कर रहा है. क्लिप एक कार्निवल में एंट्री करने से पहले एक दोनों के हंसने के साथ खत्म होता है. एक अन्य रील में कोरियाई व्यक्ति को मेले के अंदर कई स्टालों पर कई वस्तुओं की जांच करते हुए दिखाया गया है.

जरूर पढ़ें-

करोड़ों में है इस टूटे हुए गिटार की कीमत, इसके पीछे की वजह जान उड़ जाएंगे होश
लड़की ने शादी से पहले स्वैग में किया ऐसा काम, पुलिस ने देखा तो उड़ गए होश; जानें फिर क्या हुआ

 

Trending news