बारिश में 21 घंटे घुटनों पर बैठा रहा..गुलदस्ता लिए भीगता रहा, गर्लफ्रेंड से माफी मांग रहा था!
Advertisement
trendingNow11638041

बारिश में 21 घंटे घुटनों पर बैठा रहा..गुलदस्ता लिए भीगता रहा, गर्लफ्रेंड से माफी मांग रहा था!

Man On Knees: इस शख्स की कुछ तस्वीरें चाइनीज सोशल मीडिया पर वायरल हुई हैं, जिसमें दिख रहा है कि वह शख्स कैसे असहाय दिख रहा है और अपने घुटनों पर बैठा हुआ है. इस दौरान उसके हाथ में एक गुलदस्ता भी है. उसे मनाने कई लोग आए लेकिन वह किसी का इंतजार करता रहा.

बारिश में 21 घंटे घुटनों पर बैठा रहा..गुलदस्ता लिए भीगता रहा, गर्लफ्रेंड से माफी मांग रहा था!

Man begging sorry: रिश्तों में सम्मान और माफी का बड़ा योगदान होता है. कई बार लोग गलती करते हैं लेकिन सम्मान दिखाते हुए माफी मांग लेते हैं. हालांकि कभी-कभी माफी काम करती है, तो कभी-कभी नहीं काम करती है. इसी कड़ी में चीन से एक ऐसा मामला सामने आया है जहां एक शख्स अपनी पूर्व प्रेमिका से माफी मांगने के लिए 21 घंटे तक घुटनों पर बैठा रहा. इतना ही नहीं इसके बावजूद भी उसे माफी नहीं मिली.

गुलाब के बड़े गुच्छे के साथ
दरअसल, यह घटना चीन के एक प्रांत की है. साउथ चाइना मॉर्निंग पोस्ट की एक रिपोर्ट के मुताबिक प्यार में डूबे इस शख्स ने ने पूरी रात अपनी पूर्व प्रेमिका के ऑफिस के बाहर बारिश में बिता दी. इस दौरान वह अपने घुटनों पर बैठा रहा. यह मामला चीन के दक्षिण-पश्चिमी सिचुआन प्रांत का है. यह शख्स 28 मार्च को दोपहर 1 बजे से अगले दिन सुबह 10 बजे तक गुलाब के बड़े गुच्छे के साथ घुटने पर बैठा रहा. 

 

उसकी एक्स कहीं नजर नहीं आई
बताया गया कि उसने अपनी एक्स से वापस आने की अपील की और अपनी माफी भी मांगी है. इस शख्स को देखकर स्थानीय निवासी उसके पास जमा हो गए और उससे उठने को कहा लेकिन वह तब भी नहीं उठा. रिपोर्ट में कहा गया है कि जब तक वह शख्स घुटनों के बल बैठा रहा उसकी एक्स कहीं नजर नहीं आई थी. एक चश्मदीद ने कहा कि हममें से कई ने उसे मनाने की कोशिश की लेकिन वह नहीं माना और शांत होकर बैठा रहा. 

जब तक वह आदमी वहां था तब तक बारिश हो रही थी. इतना ही नहीं वहां पुलिस की एक टीम भी पहुंची लेकिन तब भी वह नहीं माना और बैठा रहा. आखिरकार अगले दिन भी जब उसकी एक्स उसे माफी देने नहीं आइए तो वह शख्स वहां से चला गया. इस पूरी घटना के कारणों का पता नहीं चल पाया है लेकिन उसकी तस्वीर जरूर वायरल हुई है.

हिंदी खबरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news