चलती ट्रेन से तेल चुराने का VIDEO आया सामने, मौत के करीब जाकर खतरनाक काम करते दिखे चोर
topStories1hindi1472248

चलती ट्रेन से तेल चुराने का VIDEO आया सामने, मौत के करीब जाकर खतरनाक काम करते दिखे चोर

Dangerous Stunt Video: लिए कुछ ऐसे चोरी के बारे में आपको बताते हैं जिसे देखकर लोगों के होश उड़ गए. कुछ समय पहले मोबाइल टावर और ब्रिज के चोरी होने का किस्सा तो आपने जरूर सुना होगा. इतना ही नहीं, बिहार में सड़क की चोरी होने का केस सामने आ चुका है. अब एक और मामला सामने आया है.

 

चलती ट्रेन से तेल चुराने का VIDEO आया सामने, मौत के करीब जाकर खतरनाक काम करते दिखे चोर

Bihar Thieves Steal Oil From Moving Train: बिहार में होने वाली चोरियां काफी पॉपुलर हो चुकी हैं. आप सोच रहे होंगे कि आखिर हम आज ऐसा क्यों कह रहे हैं तो चलिए कुछ ऐसे चोरी के बारे में आपको बताते हैं जिसे देखकर लोगों के होश उड़ गए. कुछ समय पहले मोबाइल टावर और ब्रिज के चोरी होने का किस्सा तो आपने जरूर सुना होगा. इतना ही नहीं, बिहार में सड़क की चोरी होने का केस सामने आ चुका है. अब एक और मामला सामने आया है, जिसे अपनी आंखों से देखकर लोग दंग रह गए. आप सोच भी नहीं सकते कि चोर किस हद तक जाकर ऐसा कर सकते हैं. सोशल मीडिया पर एक नया वीडियो सामने आया है जिसमें बिहार के चोर चलती मालगाड़ी से तेल चोरी करते हुए पकड़े गए हैं.

मालगाड़ी ट्रेन से तेल चुराने का मामला आया सामने

हाल ही के एक वीडियो में बिहार के चोरों ने पटना के एक प्रशासनिक अनुमंडल बिहटा से गुजरने वाली एक तेल टैंकर ट्रेन को निशाना बनाया. वीडियो को एक ट्विटर यूजर @KhatoonShamsida ने पोस्ट किया है, जिन्होंने वीडियो के साथ लिखा, 'बिहार में चलती मालगाड़ी ट्रेन से तेल होने लगा चोरी. बता दें आपको ये वीडियो बिहार के पटना जिले बिहटा नगर का है चलती हुई मालगाड़ी ट्रेन से चोरी करने मंजर.' ऐसा लगता है कि तेल को चुराते वक्त किसी ने मोबाइल कैमरे में वीडियो को रिकॉर्ड कर लिया और फिर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया. तेल से भरे टैंकरों को लेकर गुजरने वाली ट्रेन पर स्थानीय लोगों ने धावा बोल दिया और फिर अपनी बाल्टी में तेल भरने के लिए दौड़ लगाते हुए दिखाई दिए.

 

 

तेल चुराने के लिए चोरों ने जान की जोखिम लगाई

वीडियो में आप गौर करेंगे तो पाएंगे कि बाल्टी में तेल भरते वक्त एक रेलवे पुल भी मौजूद है, जहां पर अपनी जान की परवाह न करते हुए चोरी करने वाले लोग दौड़ लगा रहे हैं. मालगाड़ी अपने स्थान पर पहुंचने से पहले ही चोरों ने तेल चोरी करने के लिए झपट्टा मार दिया, जो कथित तौर पर हिंदुस्तान पेट्रोलियम कॉर्पोरेशन लिमिटेड (एचपीसीएल) के तेल डिपो की ओर जा रही थी. अभी तक इस एक्ट के खिलाफ किसी तरह की कार्रवाई की सूचना नहीं मिली है. बिहार के बांका जिले में 2 किमी लंबी सड़क और अमियावर गांव में 45 साल पुराने लोहे के पुल को चोरी करने के हफ्तों बाद सोशल मीडिया पर यह चौंकाने वाला वीडियो सामने आया है.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news