टीचर के साथ स्टूडेंट ने किया 'हो जाएगी बल्ले-बल्ले' गाने पर डांस, VIDEO जमकर हो रहा वायरल
Advertisement
trendingNow11540729

टीचर के साथ स्टूडेंट ने किया 'हो जाएगी बल्ले-बल्ले' गाने पर डांस, VIDEO जमकर हो रहा वायरल

Student Dance With Teacher: गाने से लेकर डांस तक, कुछ न कुछ ऐसी चीजें होती हैं जो लाखों लोगों का ध्यान खींचता है और सोशल मीडिया पर रोजाना छा जाता है. हम आपके लिए दलेर मेहंदी के 'हो जाएगी बल्ले बल्ले' गाने पर स्टूडेंट के साथ डांस करते एक टीचर का एक क्लिप लेकर आए हैं.

 

टीचर के साथ स्टूडेंट ने किया 'हो जाएगी बल्ले-बल्ले' गाने पर डांस, VIDEO जमकर हो रहा वायरल

Teacher Student Video: क्या आपने कभी अपने स्कूल में टीचर संग डांस किया है? ज्यादातर लोगों द्वारा इसका जवाब सिर्फ न में मिलेगा, क्योंकि पहले के जमाने में टीचर इतना फ्रैंक नहीं हुआ करते थे और टीचर के सामने डरकर रहा करते थे. हालांकि, आज का जमाना कुछ और ही हो गया और लोग टीचर के साथ रील्स बनाते हैं. गाने से लेकर डांस तक, कुछ न कुछ ऐसी चीजें होती हैं जो लाखों लोगों का ध्यान खींचता है और सोशल मीडिया पर रोजाना छा जाता है. हम आपके लिए दलेर मेहंदी के 'हो जाएगी बल्ले बल्ले' गाने पर स्टूडेंट के साथ डांस करते एक टीचर का एक क्लिप लेकर आए हैं.

क्या आपने कभी टीचर संग डांस किया है?

क्लिप में टीचर की पहचान अनुष्का चौधरी के रूप में की गई है और वीडियो को एक लाख से अधिक बार देखा जा चुका है. वायरल हुए वीडियो में महिला टीचर को अपने स्टूडेंट के साथ दलेर मेहंदी के हिट गाने 'हो जाएगी बल्ले बल्ले' पर डांस करते हुए देखा जा सकता है. इस डांस को देखकर आप भी वाहवाही करने से बिल्कुल भी नहीं चूकेंगे. वीडियो के कैप्शन में लिखा, "म्यूजिक क्लास में आने का जोश." टीचर ने यह भी जानकारी दी कि यह क्लास म्युजिक की थी और छात्रों ने इस क्लास में खूब एन्जॉय किया. यह क्लिप अब लोगों को खूब पसंद आ रहा है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anushka Chaudhary (@chaudharymuskan26)

 

वीडियो देखने के बाद लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन

वीडियो को 22 जनवरी को इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया गया था और तब से नेटिजन्स द्वारा कई सारी प्रतिक्रियाएं मिल चुकी है. एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा, “काश मेरी भी बचपन में ऐसी टीचर होती.” वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा, "मैम आपको बहुत-बहुत दुआएं. अपने ड्यूटी को इतनी अच्छी तरह से पूरा करने के लिए.” एक तीसरे ने कमेंट में लिखा, "क्लास खत्म करने का यह एक प्यारा तरीका है! परफेक्ट डांस मूव्स शायद ही मायने रखते हैं जब सबसे महत्वपूर्ण चीज आत्मा हो." ऐसे ही कई अन्य यूजर्स ने भी अपना रिएक्शन दिया.

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news