Shocking: हेलीकॉप्टर हुआ आउट ऑफ कंट्रोल और फिर..., इस वीडियो को देख चकराने लग जाएगा सिर
Advertisement

Shocking: हेलीकॉप्टर हुआ आउट ऑफ कंट्रोल और फिर..., इस वीडियो को देख चकराने लग जाएगा सिर

Dangerous Video: सोशल मीडिया पर हादसों के कई वीडियोज शेयर किए जाते हैं. ऐसा ही एक वीडियो (Trending Video) देखकर आपके भी रोंगटे खड़े हो सकते हैं. इस वीडियो को देखकर अपनी आंखों पर यकीन कर पाना वाकई में मुश्किल है.  

Shocking: हेलीकॉप्टर हुआ आउट ऑफ कंट्रोल और फिर..., इस वीडियो को देख चकराने लग जाएगा सिर

Stunning Accident: इस वीडियो ने ये साबित कर दिया है कि वाहन चलाते समय कितना भी अलर्ट (Alert) रहें, अगर आपकी किस्मत में हादसा लिखा है तो वो होकर ही रहेगा. हादसे (Accidents) कभी तबाही मचा देते हैं तो कभी जिंदगी भर का सबक दे जाते हैं. इस वीडियो को देखकर आपके दिल की धड़कनें भी कुछ पल के लिए रुक सकती हैं. कुछ ही सेकेंड का ये वीडियो वाकई में काफी खतरनाक है.  

हुआ भयानक हादसा

इस वीडियो में एक हेलीकॉप्टर (Helicopter) को देखा जा सकता है. वहां मौजूद लोगों को भी इस बात का अंदाजा नहीं था कि कुछ ही पलों के बाद इस जगह पर क्या होने वाला है. अचानक से हेलीकॉप्टर उड़ते-उड़ते आउट ऑफ कंट्रोल हो जाता है. इसके बाद क्या होता है, ये जानने के लिए पहले आप भी इस वायरल वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें...

लोग रह गए हक्के-बक्के

इस वीडियो में एकदम से हेलीकॉप्टर इधर-उधर उड़ने लगता है. फिर हल्का सा टिल्ट होकर जब इसके पंख (Wings) जमीन पर लगते हैं, तब हेलीकॉप्टर पूरी तरह से तहस-नहस होता दिखाई देता है. हालांकि ऐसा कहा जा रहा है कि या तो हेलीकॉप्टर में कुछ टेक्निकल प्रॉब्लम रही होगी या फिर पायलट (Pilot) से लापरवाही हुई होगी. कई सोशल मीडिया यूजर्स वीडियो में ऐसा मंजर देखकर बिल्कुल सुन्न (Shocked) से पड़ गए.

वीडियो हो रहा वायरल

इस वीडियो को अब तक 12.6 मिलियन से भी ज्यादा लोग (Social Media Users) देख चुके हैं. इतना ही नहीं हजारों लोगों ने वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया भी दी है. किसी को भी अचानक से समझ नहीं आया कि आखिर हेलीकॉप्टर में क्या हुआ. इस वीडियो को देखकर बहुत से लोग अलग-अलग कमेंट (Comment) करते नजर आए. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news