Stunts: चलती बाइक पर 4 फीट तक हवा में उछली लड़की और फिर..., देखें हैरान कर देने वाला वीडियो
Advertisement
trendingNow11357021

Stunts: चलती बाइक पर 4 फीट तक हवा में उछली लड़की और फिर..., देखें हैरान कर देने वाला वीडियो

Bike Stunt: कई बार आप ऐसे लोगों को अपने आसपास देखते होंगे जो खुद ही हादसों (Accidents) को न्योता देते हैं. ऐसा ही एक खतरनाक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक लड़की को बाइक की सीट से लगभग 4 फीट हवा में उछलते हुए देखा जा सकता है. 

Stunts: चलती बाइक पर 4 फीट तक हवा में उछली लड़की और फिर..., देखें हैरान कर देने वाला वीडियो

Shocking Video: सोशल मीडिया पर कई ऐसे कारनामों के वीडियोज वायरल होते हैं जिन्हें देखकर लोगों की सिट्टी-पिट्टी गुल हो जाती है. ऐसा ही एक वीडियो लोगों के होश उड़ाकर रख दे रहा है. इस वीडियो में एक बाइक स्टंट (Bike Stunt) दिखाया गया है जो आपके देखे गए तमाम स्टंटों से बिल्कुल अलग और अनोखा होगा. ये वीडियो वाकई में काफी खतरनाक (Dangerous) भी साबित हो सकता था.  

कभी नहीं देखा होगा ऐसा वीडियो!

इस वीडियो में एक बाइक को सड़क पर दौड़ते हुए देखा जा सकता है. दौड़ते हुए मतलब है कि इस बाइक की स्पीड (Speed) काफी तेज है. बाइक चला रहा शख्स धीरे-धीरे रफ्तार काफी बढ़ा देता है और उसके बाद जो होता है, उसे देखकर आप भी अपनी आंखों पर यकीन नहीं कर पाएंगे. पहले आप भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें...

रात में दिया स्टंट को अंजाम

रात के अंधेरे में सड़क पर अचानक से स्पीड ब्रेकर (Speed Breaker) आ जाता है लेकिन लड़का ब्रेकर देखकर भी बाइक की स्पीड कम नहीं करता. जैसे ही बाइक ब्रेकर से गुजरती है, बाइक की सीट के पीछे बैठी लड़की लगभग 4 फीट तक हवा में उछलती है. वो तो लड़की की किस्मत (Luck) अच्छी रही कि जब वो नीचे वापस आई तो बाइक की सीट पर ही गिरी. जरा सी चूक से लड़की की कैसी हालत हो जाती, इस बात का अंदाजा आप भी लगा सकते हैं.

जान को खतरे में न डालें

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर (Twitter) पर शेयर किया गया है. इस वीडियो को अब तक 22.6 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. इतना ही नहीं लाखों लोगों ने वीडियो को लाइक और हजारों (Social Media Users) ने 15 सेकेंड के इस वीडियो को रीट्वीट भी किया है. हालांकि इस तरह से अपनी जान को खतरे में डालना किसी भी समझदार व्यक्ति का फैसला नहीं हो सकता. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news