Tarzan Chacha: 85 साल के 'टार्जन चाचा' ने किया कमाल, 45 साल पुरानी बाइक को बना दिया 'रोबोट'
Advertisement
trendingNow11418725

Tarzan Chacha: 85 साल के 'टार्जन चाचा' ने किया कमाल, 45 साल पुरानी बाइक को बना दिया 'रोबोट'

Amazing Bike: इन्होंने यह बाइक इतनी गजब बनाई है कि यह केवल टार्जन चाचा के इशारे पर ही चलती है. उनकी आवाज सुनते ही बाइक खुद स्टार्ट हो जाती है. इतना ही नहीं, बाइक में एक खास एटीएम मशीन भी लगी है और पैसे भी देती है.

Tarzan Chacha: 85 साल के 'टार्जन चाचा' ने किया कमाल, 45 साल पुरानी बाइक को बना दिया 'रोबोट'

Tarzan Chaha Modified 45 Year Old Bike: लोग कबाड़ी में पड़ी पुरानी बाइक्स को बेच देते हैं या फिर उसके पुर्जों को निकालकर किसी में फिट कर देते हैं लेकिन एक चाचा ने तो कमाल कर दिया. इन्होंने 45 साल पुरानी बाइक को ऐसा रूप दे दिया कि देखने वाले देखते ही रहते हैं. इस बाइक के अंदर इतनी खूबियां कि यह एक रोबोट की तरह काम करती है. मजेदार बात यह है कि यह बाइक इशारा करने पर ही स्टार्ट हो जाती है.

लोग टार्जन चाचा कहते हैं
दरअसल, उत्तर प्रदेश के बरेली के रहने वाले मोहम्मद सईद को लोग टार्जन चाचा कहते हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ये 85 साल के हैं और इनके पास एक 15 साला पुरानी बाइक थी. यह बाइक कुछ समय पहले खराब हुई तो इन्होंने इस बाइक का हुलिया ही बदल डाला. इन्होंने इसमें कई चीजें बाहर से लगाईं और फिर से चलने लगी. इस बाइक पर वे सूरमा बेचते हैं.

टार्जन चाचा के इशारे पर चलती है
अब यह बाइक टार्जन चाचा के इशारे पर ही चलती है. उनकी आवाज सुनते ही बाइक खुद स्टार्ट हो जाती है. इतना ही नहीं, बाइक में एक खास एटीएम मशीन भी लगी है. टार्जन चाचा के आवाज देने पर मशीन से अपने आप पैसे भी निकलने लगते हैं. इसी के साथ यह गाना भी सुनाती है. इस बाइक की ऐसी खूबियां देखकर लोग हैरान हैं. 

चाहने वाले उनके साथ सेल्फी लेते हैं
सोशल मीडिया पर इस बाइक की कई तस्वीरें शेयर हुई हैं. लोग टार्जन चाचा के टैलेंट को देखकर हैरत में हैं. टार्जन चाचा जैसे ही घर से बाहर निकलते है तो उनके चाहने वाले उनके साथ सेल्फी लेना शुरू कर देते है और कुछ उनकी मोटर साइकिल के साथ भी सेल्फी लेते हैं. टार्जन चाचा अपनी इस मोडिफाइड बाइक को अपने साथ लेकर चलते हैं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news