चाय वाले ने खरीदी मोपेड तो खुशी में DJ पर उड़ा डाले 60,000 रुपये, तमाशा देख पुलिस ने किया ऐसा
Advertisement
trendingNow12474535

चाय वाले ने खरीदी मोपेड तो खुशी में DJ पर उड़ा डाले 60,000 रुपये, तमाशा देख पुलिस ने किया ऐसा

Tea Seller Bought Moped: मध्य प्रदेश के एक चाय वाले ने अपनी नई मोपेड खरीदने पर ऐसा धमाका किया है कि सब हैरान रह गए हैं. उन्होंने ₹60,000 का डीजे बजाया और जेसीबी से मोपेड को उठा लिया ताकि सब देख सकें.

 

चाय वाले ने खरीदी मोपेड तो खुशी में DJ पर उड़ा डाले 60,000 रुपये, तमाशा देख पुलिस ने किया ऐसा

Tea Seller Bought Moped: मध्य प्रदेश के एक चाय वाले ने अपने नए वाहन खरीदने का जश्न मनाने का एक अनोखा तरीका अपनाया है, जो इंटरनेट पर वायरल हो गया है. बताया जाता है कि उन्होंने एक मोपेड खरीदी और फिर इसे घर लाने के लिए डीजे पर ₹60,000 खर्च किए. उन्होंने अपने परिवार और दोस्तों को वाहन दिखाने के लिए जेसीबी भी किराए पर ली. टीओआई के अनुसार, मुरारी लाल कुशवाहा मध्य प्रदेश के शिवपुरी में चाय बेचते हैं. उन्होंने ₹20,000 के डाउन पेमेंट के साथ एक लोन पर मोपेड खरीदी. हालांकि, उन्होंने इस उपलब्धि पर पटाखा बजाकर जश्न मनाया. डीजे और जेसीबी किराए पर लिया जो उसे दोपहिया वाहन के डाउन पेमेंट में भुगतान की गई राशि से तीन गुना खर्च हुआ. 

यह भी पढ़ें: गोबर मुंह पर थोपा, भैंस का मूत्र पिया... पुनीत सुपरस्टार का एक और उल्टी ला देने वाला Video

उसने कैसे जश्न मनाया?

उसने एक डीजे जुलूस का नेतृत्व किया जिसमें मोपेड को एक सजाए हुए बग्गी पर रखा गया था. जेसीबी क्यों? उसने अपनी नई खरीद को उठाने के लिए इसका इस्तेमाल किया ताकि अपने परिवार और दोस्तों को बेहतर दृश्य मिल सके. उसने डांस और म्यूजिक के साथ जश्न मनाया, एक जुलूस जिसका आनंद न केवल उसके करीबियों बल्कि राहगीरों ने भी लिया.

मुरारी लाल कुशवाहा ने क्यों जश्न मनाया?

चाय विक्रेता ने बताया कि उसने ऐसा अपने बच्चों को खुश करने के लिए किया था. तीन बच्चों के पिता ने कहा, "मुझे खुशी है कि मैं अपने परिवार का भरण-पोषण करता हूं. हर उत्सव मेरे बच्चों को खुशी देने का एक तरीका है." उनकी एक बेटी का नाम प्रियंका और दो बेटों के नाम राम और श्याम हैं. 

 

 

मुरारी लाल कुशवाहा ने अपने घर से ही उत्सव की शुरुआत की, जहां उन्होंने अपने दोस्तों के साथ डीजे के संगीत पर नाचा. फिर, वह अपने जुलूस के साथ शोरूम गए. अपनी खरीददारी सुरक्षित करने के बाद उन्होंने वाहन को माला से सजाया और सेल्फी ली. हालांकि कुशवाहा के लिए खुशी की बात थी, लेकिन पार्टी ने अधिकारियों को खुश नहीं किया.

रिपोर्ट्स के अनुसार, पुलिस ने डीजे उपकरण जब्त कर लिया. उन्होंने मुरारी और डीजे चलाने वाले व्यक्ति के खिलाफ भी शोर का शिकायत दर्ज कराई. खबरों के अनुसार, उन्होंने तीन साल पहले अपनी बेटी के लिए ₹12,500 का मोबाइल ऋण पर खरीदा था. हालांकि, खरीद का जश्न मनाने के लिए उन्होंने ₹25,000 खर्च कर दिए.

Trending news