2020 के 6 महीनों ने कुछ यूं किया है परेशान, यकीन न हो तो Video में देख लीजिए

साल 2020 की शुरुआत में इसके बारे में सोचकर जितना भी उत्साह था, वह हर बीतते महीने के साथ कम होता जा रहा है. हालात ऐसे हो गए हैं कि अब लोग इसके जल्दी बीत जाने की दुआएं करते हैं. सच तो यही है कि 2020 के 6 महीने (6 months of 2020) लगभग सभी के लिए मिले-जुले से रहे हैं.

2020 के 6 महीनों ने कुछ यूं किया है परेशान, यकीन न हो तो Video में देख लीजिए
फोटो साभार: ट्विटर

नई दिल्ली: साल 2020 की शुरुआत में इसके बारे में सोचकर जितना भी उत्साह था, वह हर बीतते महीने के साथ कम होता जा रहा है. हालात ऐसे हो गए हैं कि अब लोग इसके जल्दी बीत जाने की दुआएं कर रहे हैं. सच तो यही है कि 2020 के 6 महीने (6 months of 2020) लगभग सभी के लिए मिले-जुले रहे हैं. जहां अपने परिजनों के साथ समय व्यतीत करने का मौका मिल रहा है, वहीं फाइनेंशियल और प्रोफेशनल तौर पर यह साल बहुत सारे लोगों के लिए अच्छा नहीं बीत रहा है.

मार्च में कोरोना वायरस (coronavirus) ने भारत में पैर पसारने शुरू कर दिए थे, जो कि अब जून आते-आते बढ़ता ही जा रहा है. कोई प्रोफेशनली परेशान है तो कोई इस बीमारी के बारे में सोच-सोच कर दुखी है.  सोशल मीडिया पर 2020 को लेकर कई मीम्स वायरल होते रहते हैं. यूजर्स बधाई देते हुए इसकी तुलना लोकप्रिय वीडियो गेम्स के साथ करते हैं, जैसे हर महीने के साथ हम उस गेम की स्टेज पार करते जा रहे हों. इनमें से कुछ मीम्स और वीडियो सोशल वाकई बहुत फनी होते हैं और सोशल मीडिया पर वायरल होने लगते हैं.

2020 के 6 महीने
वन विभाग में अफसर सुशांत नंदा अपनी खास तस्वीरों और वीडियो के लिए मशहूर हैं. सोशल मीडिया पर वे अक्सर पशु-पक्षियों व जानवरों की मनमोहक और क्यूट तस्वीरें व वीडियो शेयर करते रहते हैं. हाल ही में उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जो कई छोटी-छोटी क्लिप्स को कंपाइल करके बनाया गया है. इस वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा है- 2020 के 6 महीने. इस वीडियो को देखकर आपको हंसी तो आएगी पर उसके साथ ही आप यह सोचने पर भी मजबूर हो जाएंगे कि वाकई में 2020 बहुत से लोगों के लिए ऐसा ही घट रहा है. किसी को पता नहीं है कि कल क्या होने वाला है, बस 2021 के इंतजार में दिन काटते जा रहे हैं.
ऐसे ही मजेदार वीडियो और अजब-गजब खबरों के लिए यहां क्लिक करें