Police Suspension: 'हीरो तू मेरा हीरो है' पर वर्दी पहनकर रील बनानी पड़ गई भारी, तीन पुलिसकर्मी सस्पेंड
Advertisement

Police Suspension: 'हीरो तू मेरा हीरो है' पर वर्दी पहनकर रील बनानी पड़ गई भारी, तीन पुलिसकर्मी सस्पेंड

Trending Video On Internet: इंटरनेट पर आज कल रील्स का दौर चल रहा है. लेकिन तीन पुलिसकर्मियों (Police Constables) को एक गाने पर रील बनाकर सोशल मीडिया पर डालना काफी महंगा पड़ गया. तीनों को इस सिलसिले में सस्पेंड (Suspend) कर दिया गया है. 

Police Suspension: 'हीरो तू मेरा हीरो है' पर वर्दी पहनकर रील बनानी पड़ गई भारी, तीन पुलिसकर्मी सस्पेंड

Three Police Constables Suspended: सोशल मीडिया पर एक वीडियो आग की तरह फैल रहा है. इस वीडियो में एक महिला कॉन्स्टेबल को दो पुरुष कॉन्स्टेबल्स के साथ गाने (Song) पर झूमते हुए देखा जा सकता है. शायद इन्हें भी इस बात का अंदाजा नहीं होगा कि ये क्लिपिंग (Viral Video) इन सबके लिए कितनी मुश्किलें खड़ी कर सकती है. 

उठाना पड़ा खामियाजा

इस वीडियो के वायरल होने के बाद एसपी ने इन तीनों कॉन्स्टेबल्स को सस्पेंड कर दिया. एसपी ने बताया कि इस मामले को लेकर विभागीय कार्रवाई (Departmental Action) की जा रही है. आपको बता दें कि हरदोई जिले के शाहाबाद थाने में महिला कॉन्स्टेबल वसुधा मिश्रा (Vasudha Mishra) की डेढ़ साल पहले ही पोस्टिंग हुई थी. पहले आप भी इस वायरल वीडियो को देखें...

ये भी पढें: दूल्हे ने दुल्हन के साथ कर दिया ऐसा मजाक, बात सुनकर पंडित जी तक चौंक गए होंगे!

8 वीडियोज वायरल

इस महिला पुलिसकर्मी के इस तरह के 8 वीडियोज सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहे हैं. एक वीडियो में ये पुरुष कॉन्स्टेबल्स के साथ 'हीरो तू मेरा हीरो है' गाने पर खूब मजे से रील (Reel) बना रही है. इतना ही नहीं ऐसे दूसरे वीडियो में भी ये पुलिस जीप में बैठकर 'राज' फिल्म के गाने पर रील बनाती दिखाई दी. 

ये भी पढें: Foodie: अरे बाप रे! ये लड़की तो कमाल निकली, खा लिया इतना बड़ा समोसा

कौन-कौन हुए सस्पेंड?

ऐसे ही कई वीडियोज सामने आने के बाद एसपी (SP) ने मामले की जांच की. जांच करने के बाद महिला कॉन्स्टेबल वसुधा मिश्रा समेत कॉन्स्टेबल धर्मेश कुमार (Dharmesh Kumar) और योगेश कुमार (Yogesh Kumar) को सस्पेंड किया गया. एसपी राजेश द्विवेदी (Rajesh Dwivedi) ने जानकारी दी कि वीडियो पुराने हैं और हटाए जा चुके हैं. 

LIVE TV

Trending news