ये Tiktoker 10 दिन में नहाती है सिर्फ एक बार, लाखों फॉलोअर्स हुए लड़की के फैन; लोग बोले- वाह! क्या विचार है
Advertisement
trendingNow11278804

ये Tiktoker 10 दिन में नहाती है सिर्फ एक बार, लाखों फॉलोअर्स हुए लड़की के फैन; लोग बोले- वाह! क्या विचार है

Trending News: अगर कोई आपसे कहे कि वह 10 दिन में एक बार नहाता है तो आपकी क्या प्रतिक्रिया होगी? आज हम आपको एक ऐसी महिला के बारे में बताएंगे जो महीने में 3 बार नहाती है.

 

ये Tiktoker 10 दिन में नहाती है सिर्फ एक बार, लाखों फॉलोअर्स हुए लड़की के फैन; लोग बोले- वाह! क्या विचार है

Woman Takes Shower Once In 10 Days: हम सभी जानते हैं कि नहाना हमारे शरीर को साफ रखने और स्वच्छ रहने के लिए एक आवश्यक गतिविधि है. बचपन से ही हमें रोज नहाने को कहा जाता है और आमतौर पर, लोग सर्दियों के मौसम में कुछ समय को छोड़कर ऐसा करते हैं. ऐसे में अगर कोई आपसे कहे कि वह 10 दिन में एक बार नहाता है तो आपकी क्या प्रतिक्रिया होगी? आज हम आपको एक ऐसी महिला के बारे में बताएंगे जो महीने में 3 बार नहाती है. अगर कोई नहाने में एक या दो दिन का अंतराल भी लेता है तो उसे अच्छा नहीं लगता लेकिन महिला का दावा है कि वह 10 दिन में एक बार नहाती है और इससे उसकी ताजगी पर कोई असर नहीं पड़ता. उन्होंने इस शॉवर रूटीन को अपने लिए परफेक्ट बताया. उसने यह भी दावा किया कि उसकी दिनचर्या कभी नहीं बदलती.

10 दिनों में केवल एक बार नहाती आयडन जेन

यह महिला 23 साल की मशहूर टिकटॉकर आयडन जेन (Aydan Jane) है. उसने हाल ही में अपने फॉलोअर्स के साथ शेयर किया कि वह उन लड़कियों में से एक थी जिन्हें नहाना पसंद नहीं. वह 10 दिनों में केवल एक बार नहाती है, यानी महीने में केवल 3 बार. उसने यह भी कहा कि यह दिनचर्या उसके पीरियड्स के दिनों में भी नहीं बदलती है. उनके इस वीडियो को 3 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं और उन्होंने वीडियो में यहां तक बता दिया है कि 7 दिन तक न नहाए बिना भी वह कितनी फ्रेश दिख रही हैं. आयडेन का कहना है कि वह बिना नहाए भी अच्छा और तरोताजा महसूस करती हैं.

महिला के लिए लोगों ने किया ट्रोल

उन्होंने यह भी साझा किया कि बचपन में वह रोजाना नहाती थीं. अब, जब उसने नहाना छोड़ दिया है, तब भी कोई बदलाव नहीं है कि वह न तो बदबू आ रही है और न ही यह उसके बालों को प्रभावित करती है. आयडेन का दावा है कि इस फैसले की वजह पर्यावरण और पानी को बचाना है, जो बेहद कीमती है. वह यह भी कहती हैं कि अगर कोई मेहनत नहीं कर रहा है, जिसमें पसीना आ रहा है या गंदगी का सामना करना पड़ रहा है, तो उसे रोजाना नहाने की जरूरत नहीं है. इस रूटीन को लेकर लोगों ने उन्हें ट्रोल भी किया है और उन्हें अपने लिए नहीं बल्कि दूसरों की खातिर नहाने को कहा है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news