Magic: मालकिन ने दिखाया ऐसा जादू, कुत्ते ने दिया गजब का रिएक्शन; VIDEO देख करेंगे स्माइल
Advertisement

Magic: मालकिन ने दिखाया ऐसा जादू, कुत्ते ने दिया गजब का रिएक्शन; VIDEO देख करेंगे स्माइल

Viral Video: सोशल मीडिया पर कुत्तों के एक से बढ़कर एक वीडियोज वायरल होते रहते हैं. ऐसे में अपने कुत्ते (Pet Dog) के साथ की गई इस मालकिन की मस्ती ने सोशल मीडिया पर लोगों को हंसने के लिए मजबूर कर दिया है. इसका जादू (Magic) देख कुत्ते का भी सिर चकरा गया होगा.

Magic: मालकिन ने दिखाया ऐसा जादू, कुत्ते ने दिया गजब का रिएक्शन; VIDEO देख करेंगे स्माइल

Dog's Funny Reaction: बच्चों से लेकर बड़ों तक, जादू देखना सभी को पसंद होता है. लेकिन इस कुत्ते को शायद अपनी मालकिन (Owner) की ये जादुई ट्रिक पसंद नहीं आई. सोशल मीडिया (Social Media) पर ये वीडियो आग की तरह फैल रहा है और लोगों को खूब एंटरटेन (Entertain) भी कर रहा है.  

मालकिन का खुराफाती दिमाग

इस वीडियो में एक कुत्ते (Dog) को कैमरे की तरफ पीठ कर बैठे हुए देखा जा सकता है. इसके सामने कुछ दूरी पर इसकी मालकिन एक चादर लेकर खड़ी है. इस कुत्ते को भी इस बात का अंदाजा नहीं होगा कि अगले कुछ ही पलों में उसके साथ कैसा मजाक होने वाला है. पहले आप भी इस वायरल वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें...

ये भी पढें: Moose Wala: यूट्यूब ने हटाया सिद्धू मूसेवाला का आखिरी गाना! फैंस का फूटा गुस्सा

कुत्ता हुआ कंफ्यूज

मालकिन ने चादर ऊपर उठाई और फिर नीचे की. कुत्ता बहुत ध्यान से सब कुछ देख रहा था. इसके बाद मालकिन ने फिर से चादर उठाकर खुद को ढका और चुपके से बराबर वाले दरवाजे (Door) के पीछे छिप गई और चादर को छोड़ दिया. कुत्ते को लगा कि अचानक उसकी मालकिन गायब (Missing) हो गई और वो कंफ्यूज होकर जोर-जोर से भौंकने (Barking) लगा.

ये भी पढें: Trending: रेसिंग कारों के बीच हुआ भयानक हादसा, रोंगटे खड़े कर देने वाला VIDEO

कुत्ते ने ढूंढी मालकिन

कुत्ता अपनी मालकिन को ढूंढने के लिए भागता हुआ चादर के पास जाता है. वहां जाकर कुत्ते की चिंता खत्म होती है और उसे उसकी मालकिन दरवाजे के पीछे दिख जाती है. इस वीडियो (Trending Video) को काफी पसंद किया जा रहा है. कुत्ते की मासूम हरकत और मालकिन की शरारत ने लोगों के चेहरे पर मुस्कुराहट (Smile) लाई. 

LIVE TV

Trending news