मुर्गे के चिल्लाने से मचा बवाल, पड़ोसी ने गुस्से में आकर किया ऐसा काम; सोच भी नहीं सकते आप
topStories1hindi1465161

मुर्गे के चिल्लाने से मचा बवाल, पड़ोसी ने गुस्से में आकर किया ऐसा काम; सोच भी नहीं सकते आप

Trending News: एक घटना मध्य प्रदेश के इंदौर जिले में हुई, जब एक पड़ोस के मुर्गे ने चिल्ला-चिल्लाकर इतना परेशान कर दिया कि उसे पुलिस के पास जाना पड़ा. जी हां, मध्य प्रदेश के इंदौर में इस मामले को लेकर एक डॉक्टर ने अपने पड़ोसी के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है.

 

मुर्गे के चिल्लाने से मचा बवाल, पड़ोसी ने गुस्से में आकर किया ऐसा काम; सोच भी नहीं सकते आप

Shocking News: सुबह-सुबह जब मुर्गे चिल्लाते हैं तो लोगों का उठने का वक्त हो जाता है, लेकिन आज के दौर में लोग अपने मोबाइल में अपने टाइम सेट करके सोते हैं और जब उठने का मन होता है तब उठते हैं. हालांकि, कई बार लोग आस-पास से आने वाले आवाजों से परेशान हो जाते हैं. गुस्से में आकर या तो झगड़ा करते हैं या फिर पुलिस को शिकायत करने पर मजबूर हो जाते हैं. कुछ ऐसी ही एक घटना मध्य प्रदेश के इंदौर जिले में हुई, जब एक पड़ोस के मुर्गे ने चिल्ला-चिल्लाकर इतना परेशान कर दिया कि उसे पुलिस के पास जाना पड़ा. जी हां, मध्य प्रदेश के इंदौर में इस मामले को लेकर एक डॉक्टर ने अपने पड़ोसी के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है.

मुर्गे के चिल्लाने पर परेशान हुए इंदौर के डॉक्टर

मुर्गे के बांग देने से लोगों को सुबह जल्दी उठने में मदद मिलती है, लेकिन मदद की बजाय डॉक्टर को परेशानी हुई. डॉक्टर शहर के पलासिया इलाके में रहते हैं और अपने पड़ोसी के मुर्गे की आवाज से नाराज थे. इस वजह से उन्होंने पुलिस थाने में जाकर कम्प्लेन कर दी. इस मामले में पुलिस ने बयान दिया कि वे पहले दोनों पक्षों से बात करने की कोशिश करेंगे और अगर मामला नहीं सुलझता है तो कानूनी कार्रवाई की जा सकती है. पलासिया थाना प्रभारी संजय सिंह बैंस ने यह बताया कि पलासिया क्षेत्र के ग्रेटर कैलाश अस्पताल के पास रहने वाले डॉक्टर आलोक मोदी (Doctor Alok Modi) ने इस मामले में लिखित शिकायत दी है.

पड़ोसी से परेशान होकर पुलिस से कर दी शिकायत

उन्होंने घटना के बारे में कहा, 'हम पहले डॉक्टर व उनके पड़ोसी से बात करेंगे और फिर सुलझाने की कोशिश करेंगे. अगर फिर भी यह मैटर नहीं सुलझा तो दंड प्रक्रिया संहिता (सीआरपीसी) की धारा 133 के तहत कार्रवाई की जाएगी.' यह कानून सार्वजनिक स्थान पर गैरकानूनी बाधा या उपद्रव उत्पन्न करने की है. डॉक्टर आलोक मोदी ने अपनी शिकायत में बताया कि उनके घर के पास एक महिला ने कई सारी मुर्गियां पाल रखी हैं और रोजाना सुबह-सुबह मुर्गे चिल्लाने लगते हैं और जिसकी वजह से वह बेहद ही परेशान हो गए हैं. आलोक मोदी का कहना है कि काम की वजह से वह देर रात घर लौटते हैं और सुबह-सुबह मुर्गे की आवाज से परेशान हो जाते हैं.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं

Trending news