Trending Video: नहीं देखी होगी गाय की ऐसी रैंप वॉक, यूजर्स बोले कहीं पिछले जन्म में मॉडल तो नहीं थी!
Advertisement

Trending Video: नहीं देखी होगी गाय की ऐसी रैंप वॉक, यूजर्स बोले कहीं पिछले जन्म में मॉडल तो नहीं थी!

Viral Walk On Internet: सोशल मीडिया पर एक बड़ा ही मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक गाय की अजीबोगरीब वॉक (Ramp Walk) देखकर आप भी हंसने लग जाएंगे. लोगों ने इस वीडियो पर कई मजेदार कमेंट्स (Funny Comments) भी किए हैं.

Trending Video: नहीं देखी होगी गाय की ऐसी रैंप वॉक, यूजर्स बोले कहीं पिछले जन्म में मॉडल तो नहीं थी!

Social Media Viral Video: इंटरनेट पर एंटरटेनमेंट की कोई कमी नहीं रहती है. एक ही दिन में ना जाने कितने वीडियोज पोस्ट किए जाते हैं. ऐसे में कुछ लोगों को जानवरों (Animals) के वीडियोज काफी पसंद आते हैं. कई बार जानवर ऐसी हरकतें कर देते हैं कि खुद-ब-खुद ही हमारे चेहरे पर मुस्कुराहट (Smile) आ जाती है. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर खूब तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक गाय को रोड पर चलते (Walk) हुए देखा जा सकता है. लेकिन इसकी चाल बाकी गायों से बिल्कुल अलग है.

कभी नहीं देखी होगी ऐसी चाल

इस वीडियो में एक गाय को बीच सड़क पर बड़े ही स्टाइल (Style) से चलते हुए देखा जा सकता है. दरअसल गाय की चाल कुछ ऐसी है जैसे कि वो कैट वॉक (Cat Walk) कर रही हो. वीडियो का कैप्शन भी बड़ा मजेदार सा डाला गया है. कैप्शन में लिखा है कि जब मेरी बेस्टी हील वाली सैंडल (Heel Sandle) पहनती है उसके बाद. पहले आप भी इस वायरल वीडियो को जरूर देखें...

गाय की वॉक पर आ जाएगी हंसी

इस वीडियो को देखकर आपकी भी हंसी छूट जाएगी. गाय चल ही ऐसे रही है कि लोग अपनी हंसी (Laughter) पर काबू नहीं कर पा रहे हैं. वीडियो को और ज्यादा फनी बनाने के लिए एक बैकग्राउंड म्यूजिक (Background Music) भी लगाया गया है. वीडियो में 'लेके पहला पहला प्यार' गाने का रीमेक चल रहा है. वीडियो में अपने दोस्तों को टैग (Tag) करने की बात भी कही गई है. आपको भी ये वीडियो काफी मजेदार और अनोखा लगा होगा.

वीडियो हुआ वायरल

इस वीडियो ने कई यूजर्स (Social Media Users) को काफी एंटरटेन भी किया है. वीडियो को कई बार देखा जा चुका है. इतना ही नहीं बल्कि तीन लाख से भी ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक भी किया है. कई लोगों ने कमेंट सेक्शन (Comment Section) में अपनी अलग-अलग प्रतिक्रिया भी दी. ज्यादातर लोग अपने दोस्तों को टैग करते और हंसी वाले इमोजी भेजते दिखाई दिए. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news